DA Image
4 जून, 2020|11:25|IST

अगली स्टोरी

तबरेज शम्सी ने चुने मौजूदा 'फैब-4' स्पिनर्स, लिस्ट में एक भारतीय शामिल

yuzvendra chahal and tabraiz shamsi  instagram

कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते दुनिया के तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित या रद्द हो गए हैं, इस बीच तमाम खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान तमाम क्रिकेटर्स मजेदार किस्से सुना चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका  के स्पिनर तबरेज शम्सी ने भी इंस्टाग्राम लाइव सेशन में हिस्सा लिया। 30 वर्षीय इस स्पिनर ने मौजूदा समय के 'फैब 4' स्पिन गेंदबाजों का नाम लिया, उनकी इस लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल था।

कोविड-19 के बीच क्रिकेट बहाली के लिए ICC ने जारी की नई गाइडलाइंस

क्रिकट्रैकर के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन में शम्सी ने 'फैब 4' स्पिनरों की बात की, जबकि पूरी दुनिया में 'फैब 4' बल्लेबाजों के चर्चे होते रहते हैं। इस लिस्ट में शम्सी ने सबसे पहला नाम अपनी टीम के साथी खिलाड़ी इमरान ताहिर का लिया। ताहिर 41 साल के हैं, लेकिन अभी भी वो अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों को चकमा देने में माहिर हैं। ताहिर 107 वनडे इंटरनैशनल में 173 विकेट और 38 टी20 इंटरनैशनल में 63 विकेट ले चुके हैं।  दूसरे नंबर पर शम्सी ने अफगानिस्तान के राशिद खान का नाम लिया।

ICC के नए नियमों के तहत प्रैक्टिस के बाद शौचालय नहीं जा पाएंगे खिलाड़ी

राशिद गेंदबाजी के दौरान अपने वैरिएशन के लिए मशहूर हैं। शम्सी की इस लिस्ट में तीसरे खिलाड़ी युजवेंद्र चहल हैं। चहल ने  52 टी20 इंटरनैशनल में 55 विकेट और  42 वनडे इंटरनैशनल मैचों में 91 विकेट लिए हैं। इस लिस्ट में शम्सी ने आखिरी में पाकिस्तान के शादाब खान को शामिल किया है। शादाब 43 वनडे इंटरनैशनल और 40 टी20 इंटरनैशनल मैच पाकिस्तान के लिए खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने क्रम से 59 और 48 विकेट लिए हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tabraiz Shamsi reveals his current Fab 4 spinners picks Yuzvendra Chahal in the list