DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SLvsSA: तबरेज शम्सी और ड्यूमिनी ने द.अफ्रीका को श्रीलंका पर दिलाई जीत

दक्षिण अफ्रीका की ओर से शम्सी ने 33 रन पर चार विकेट और रबादा ने 41 रन पर चार विकेट चटकाए। शम्सी को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए 'मैन आफ द मैच' का पुरस्कार मिला।

SA vs SL

तबरेज शम्सी और कगिसो रबाडा के चार-चार विकेटों के बाद ड्यूमिनी (नाबाद 53) के अर्धशतकीय पारी के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने मेजबान श्रीलंका को पांच विकेट से हराकर पांच मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। श्रीलंका ने रणगिरी दाम्बुला इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 34.3 ओवर में 193 रन पर आॅलआउट हो गई। दक्षिण अफ्रीका ने 31 ओवर में पांच विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका को श्रीलंका ने 2-0 से हराकर क्लीन स्वीप किया।

डॅयूमिनी ने खेली अर्धशतकीय पारी
ड्यूमिनी ने अपनी पारी में 32 गेंदें खेलीं और छह चौके तथा दो छक्के लगाए। ड्यूमिनी का यह 26वां वनडे अर्धशतक है। कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने 57 गेंदों पर 10 चौकों की मदद से 47 और सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने 59 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से 47 रन का योगदान दिया। श्रीलंका के लिए अकिला धनंजय ने तीन विकेट लिए। सुरंगा लकमल और लक्षण संदाकन को एक-एक विकेट मिला। इससे पहले, बल्लेबाजी के लिए उतरी श्रीलंकाई टीम नियमित अंतराल पर अपने विकेट गंवाने के कारण 193 रन ही बना सकी। 

तबरेज शम्सी ने की शानदार गेंदबाजी
मेजबान टीम के लिए कुसल परेरा ने 72 गेंदों पर 11 चौकों और एक छक्के की सहायता से सर्वाधिक 81 रन बनाए। थिसारा परेरा ने 30 गेंदों पर आठ चौके लगाए और 49 रन का योगदान दिया। श्रीलंका के सिर्फ चार बल्लेबाज ही दहाई तक पहुंच सके। दक्षिण अफ्रीका की ओर से शम्सी ने 33 रन पर चार विकेट और रबादा ने 41 रन पर चार विकेट चटकाए। लुंगी एंगिडी को एक विकेट मिला। शम्सी को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए 'मैन आफ द मैच' का पुरस्कार मिला।

INDvsENG: इंग्लैंड दौरे पर कार्तिक को सता रही पत्नी की याद, लिखा ये खास मैसेज

ENGvsIND: वे कप्तान जिनके नेतृत्व में भारत ने इंग्लैंड में लहराया जीत का परचम

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tabraiz Shamsi and JP Duminy steers South Africa towards win against Sri Lanka in Dambula ODI