फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs PAK: वसीम जाफर ने अनोखे अंदाज में चुनी भारत की प्लेइंग XI, फैन्स भी हैरत में पड़ गए

IND vs PAK: वसीम जाफर ने अनोखे अंदाज में चुनी भारत की प्लेइंग XI, फैन्स भी हैरत में पड़ गए

यूएई में जारी टी-20 विश्व कप 2021 के सुपर 12 स्टेज मुकाबले में विराट कोहली की सेना आज शाम को बाबर आजम की टोली वाली पाकिस्तान से भिड़ने के लिए तैयार है। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले...

IND vs PAK: वसीम जाफर ने अनोखे अंदाज में चुनी भारत की प्लेइंग XI, फैन्स भी हैरत में पड़ गए
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Sun, 24 Oct 2021 02:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूएई में जारी टी-20 विश्व कप 2021 के सुपर 12 स्टेज मुकाबले में विराट कोहली की सेना आज शाम को बाबर आजम की टोली वाली पाकिस्तान से भिड़ने के लिए तैयार है। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले पर तमाम क्रिकेट फैन्स की निगाहें लगी हुई है। वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान की टीम अबतक एक बार भी भारत को नहीं हरा पाई है। ऐसे में भारतीय टीम एक बार फिर से पाकिस्तान के खिलाफ अपना शतप्रतिशत रिकॉर्ड कायम रखने के लिए तैयार है। इस महामुकाबले को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। जाफर ने एक बार फिर से अपने ही अनोखे अंदाज में प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले टी-20 विश्व कप 2021 मुकाबले में भारत की प्लेइंग इलेवन का चयन करने के लिए अलग-अलग आईपीएल फ्रेंचाइज के लोगो का प्रयोग किया है। 

जाफर ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इसमें कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के लिए मेरी प्लेइंग इलेवन इसी तरह की होगी। हालांकि उन्होंने किसी खिलाड़ी का नाम नहीं बताया है बल्कि सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी का लोगो यूज करके अपनी प्लेइंग इलेवन तैयार का चयन किया है। पूर्व क्रिकेटर ने जिस तरह की तस्वीर का इस्तेमाल किया है, उसे देखकर फैन्स भी हैरत में पड़ गए हैं और वे भी इसका अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं कि जाफर ने किन-किन खिलाड़ियों को अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह दी है। 

पूर्व टेस्ट बल्लेबाज ने आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के लोगो का प्रयोग किया है और कहा है कि ये मेरी प्लेइंग भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के लिए है। पाकिस्तान अभी तक किसी भी विश्व कप में भारत को नहीं हरा पाया है, चाहे वो 50-ओवर का हो या टी 20 फॉर्मेट का। भारतीय टीम अब वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपना रिकॉर्ड 13-0 तक बढ़ाना चाहेगी। 1992 के बाद से, भारत और पाकिस्तान 12 बार वर्ल्ड कप में आमने-सामने हुए हैं, जिसमें से भारत का वनडे में 7-0 और टी-20 में 5-0 का रिकॉर्ड रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें