फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 World Cup : वर्ल्ड कप से पहले फिट हुए पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी, भारत के लिए बन सकते हैं खतरा

T20 World Cup : वर्ल्ड कप से पहले फिट हुए पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी, भारत के लिए बन सकते हैं खतरा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी घुटने की चोट से रिकवर हो चुके हैं। पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने बताया है कि शाहीन 23 अक्टूबर को भारत के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड कप मैच में खेलेंगे।

T20 World Cup :  वर्ल्ड कप से पहले फिट हुए पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी, भारत के लिए बन सकते हैं खतरा
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 07 Oct 2022 08:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप के शुरू होने से कुछ दिन पहले अच्छी खबर सामने आई है। स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी घुटने की चोट से पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और वह भारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाले मुकाबले में खेलते हुए नजर आएंगे। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा है कि शाहीन शाह अफरीदी को फिर से फिट घोषित कर दिया गया है और वह 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में भारत के खिलाफ टी20 विश्व कप 2022 का पहला मैच खेलेंगे। पाकिस्तान का ये तेज गेंदबाज इंग्लैंड सीरीज और एशिया कप से चोट के कारण बाहर रहा था। पाकिस्तान चैनल डॉन न्यूज से बात करते हुए रमीज ने बताया कि अफरीदी वर्ल्ड कप के लिए वापसी करेंगे। लेकिन टीम के लिए बुरी खबर भी है, लेग स्पिनर उस्मान कादिर खुद को चोटिल कर चुके हैं।

रमीज राज ने डॉन न्यूज को बताया, ''उस्मान कादिर चोटिल हो गए हैं, उंगली में हेयर लाइन फ्रैक्चर, हम देखेंगे कि हमारे पास क्या विकल्प है, फखर जमान भी बेहतर हो रहे हैं। मुझे लगता है कि वह बहुत महत्वपूर्ण हो सकते हैं।''

हरभजन सिंह ने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के प्रमुख पर अवैध गतिविधियों का लगाया आरोप, पीसीए सदस्यों को पत्र

शाहीन अफरीदी को यह चोट जुलाई के मध्य में गॉल में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान लगी थी। इस चोट के कारण वह श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट और नीदरलैंड में वनडे सीरीज के बाद एशिया कप से बाहर हो गए थे।
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।