Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 World Cup Pak vs NAM: नामीबिया के विकेटकीपर जेन ग्रीन ने लपका ऐसा कैच, देखते रह गए फखर जमां- Video

T20 World Cup Pak vs NAM: नामीबिया के विकेटकीपर जेन ग्रीन ने लपका ऐसा कैच, देखते रह गए फखर जमां- Video

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Wed, 03 Nov 2021 09:33 AM
T20 World Cup Pak vs NAM: नामीबिया के विकेटकीपर जेन ग्रीन ने लपका ऐसा कैच, देखते रह गए फखर जमां- Video

इस खबर को सुनें

नामीबिया के विकेटकीपर जेन ग्रीन ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान एक ऐसा कैच लपका, जो खूब वायरल हो रहा है। जैन फ्राइलिंक की गेंद फखर जमां के बल्ले का किनारा लेकर विकेट के पीछे गई और ग्रीन ने अपने उलटे डायरेक्शन में डाइव लगाकर शानदार कैच लपका। फखर जमां भी यह कैच देखकर हैरान रह गए। ग्रीन पहले अपनी दाईं तरफ जा रहे थे, लेकिन गेंद उनकी बाईं तरफ आई, उन्होंने बिना देरी किए अपना डायरेक्शन बदला और जबर्दस्त डाइव लगाई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

ग्रीन का यह कैच आईसीसी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर इस मैच में पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने मिलकर पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी निभाई। फखर जमां 5 गेंद पर 5 रन बनाकर आउट हुए। पाकिस्तान ने 20 ओवर में दो विकेट पर 189 रन बनाए। बाबर ने 70, जबकि रिजवान ने नॉटआउट 79 रन बनाए। मोहम्मद हफीज ने 16 गेंद पर नॉटआउट 32 रन ठोके।

जवाब में नामीबिया ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 144 रन बनाए। डेविड वीज ने नॉटआउट 43 रन बनाए और नामीबिया की ओर से बेस्ट स्कोरर रहे। पाकिस्तान की ओर से हसन अली, इमाद वसीम, हारिस राउफ और शादाब खान ने एक-एक विकेट लिए। शाहीन अफरीदी इस मैच में असरदार नहीं दिखे, और चार ओवर में 36 रन खर्च डाले।

epaper

संबंधित खबरें