DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 World Cup: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, कोई भी टीम जीत सकती है मैच

T20 World Cup: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, कोई भी टीम जीत सकती है मैच

वार्ता,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Sun, 17 Oct 2021 11:55 AM
T20 World Cup: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, कोई भी टीम जीत सकती है मैच

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर अपनी राय जाहिर की। विलियमसन ने कहा है कि किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता है क्योंकि सभी टीमें किसी भी दिन मैच जीतने में सक्षम हैं। विलियमसन ने शनिवार को संवाददाताओं के साथ बातचीत के दौरान कहा, 'यह एक शानदार प्रतियोगिता है और इसे आने में काफी समय लगा है। सभी टीमों में मैच विजेता हैं और कोई भी किसी भी दिन किसी को भी हरा सकता है। रास्ते में कई चुनौतियां आने वाली हैं। यह एक बहुत छोटा टूनार्मेंट है, इसलिए आप दौड़ते हुए मैदान में उतरना चाहते हैं, आप कोशिश करना चाहते हैं और थोड़ी जल्दी लय प्राप्त करना चाहते हैं, लेकिन इस तरह के वर्ल्ड टूनार्मेंटों में जब आप हर तीन दिनों में अलग स्थान पर एक अलग टीम के साथ खेल रहे होते हैं तो आपको बहुत जल्दी कुछ एडजस्टमेंट  करने होते हैं।'

न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा, 'एक वर्ल्ड टूनार्मेंट हमेशा दुनिया भर में सभी प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने का एक रोमांचक अवसर होता है और टी-20 फॉर्मेट स्वाभाविक रूप से चीजों को रोमांचक और अत्यधिक कंपटीशन  वाला  बनाता है। इस टूनार्मेंट में शामिल हर टीम में मौजूद मैच विजेता का मतलब है कि किसी भी दिन कुछ भी हो सकता है। यह एक शानदार इवेंट है और सभी टीमें इसका बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया की तरह न्यूजीलैंड भी अपने पहले टी-20 वर्ल्ड कप खिताब की तलाश में है। 

क्रिस गेल के सपोर्ट में उतरे कीरोन पोलार्ड, बोले- टी-20 वर्ल्ड कप में करेंगे अच्छा प्रदर्शन

न्यूजीलैंड की टीम इससे पहले 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप के पहले संस्करण और बाद में 2016 में सेमीफाइनल में पहुंची थी। वह टूनार्मेंट की मजबूत टीम मानी जा रही है, क्योंकि उसने हाल ही में सभी प्रमुख इंटरनेशनल सीरीज में शानदार फॉर्म दिखाई है। 2019 में वह बेहद करीब से इंग्लैंड से आईसीसी पुरुष वनडे वर्ल्ड कप फाइनल हार गई थी, जबकि उसने इस वर्ष भारत को हरा कर पहली आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप जीती थी। 

T20 World Cup: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, कोई भी टीम जीत सकती है मैच
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें