फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटT20 WC: गुड न्यूज, इस दिन मिलेंगे भारत के दो मैचों के एक्स्ट्रा टिकट; आईसीसी ने दी जानकारी

T20 WC: गुड न्यूज, इस दिन मिलेंगे भारत के दो मैचों के एक्स्ट्रा टिकट; आईसीसी ने दी जानकारी

आईसीसी ने मंगलवार को बताया कि प्रशंसक अब न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में छह मैचों के लिए अतिरिक्त सीमित टिकट खरीदकर इसका हिस्सा बन सकते हैं। इसमें भारत का मैच भी शामिल है।

T20 WC: गुड न्यूज, इस दिन मिलेंगे भारत के दो मैचों के एक्स्ट्रा टिकट; आईसीसी ने दी जानकारी
Deepakभाषा,दुबईTue, 02 Apr 2024 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

T20 World Cup News: आयरलैंड और अमेरिका के खिलाफ भारत के मुकाबलों समेत न्यूयॉर्क में होने वाले छह टी20 विश्व कप मैचों के लिए अतिरिक्त टिकट गुरुवार से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। अपने सभी ग्रुप मैच अमेरिका में खेलने वाला भारत 12 जून को मेजबान टीम से भिड़ने से पहले पांच जून को आयरलैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

टी-20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे बेन स्टोक्स
उद्घाटन मैच भी शामिल

आईसीसी ने मंगलवार को बताया कि प्रशंसक अब न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में छह मैचों के लिए अतिरिक्त सीमित टिकट खरीदकर विश्व कप का हिस्सा बन सकते हैं। इसमें पांच जून को भारत बनाम आयरलैंड और 12 जून को भारत के खिलाफ अमेरिका का मुकाबला भी शामिल है। उन्होंने कहा कि टेक्सास के ग्रैंड प्रेयरी क्रिकेट स्टेडियम में सभी चार मैचों के लिए सीमित टिकट भी उपलब्ध होंगे। इसमें एक जून को अमेरिका और कनाडा का विश्व कप उद्घाटन मैच भी शामिल है।

टाइमलैप्स वीडियो भी आया
टूर्नामेंट की शुरुआत में 60 दिन बाकी होने के मौके पर दूसरा टाइमलैप्स वीडियो भी जारी किया गया। इसमें 34,000 सीटों वाले मॉड्यूलर नासाउ काउंटी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को दिखाया गया है। इस जगह पर कुल आठ मैच खेले जाएंगे। इनमें नौ जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला बड़ा मैच भी शामिल है। टी20 विश्व कप की शुरुआत एक जून को अमेरिका और कनाडा के बीच मुकाबले से होगी, जबकि फाइनल 29 जून को बारबाडोस में खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें