फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटटी20 वर्ल्ड कप के बाद हम शादी करा देंगे ऋषभ पंत से, फैन्स ने उर्वशी रौतेला को फिर किया ट्रोल

टी20 वर्ल्ड कप के बाद हम शादी करा देंगे ऋषभ पंत से, फैन्स ने उर्वशी रौतेला को फिर किया ट्रोल

उर्वशी रौतेला इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं और सोशल मीडिया पर वहां से लगातार कुछ ना कुछ पोस्ट कर रही हैं, जिसको लोग ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं और उसके दम पर उर्वशी को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

टी20 वर्ल्ड कप के बाद हम शादी करा देंगे ऋषभ पंत से, फैन्स ने उर्वशी रौतेला को फिर किया ट्रोल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 11 Oct 2022 04:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों खूब चर्चा में हैं, लेकिन अपने खेल के लिए नहीं, बल्कि इसलिए कि फैन्स को लगता है कि उर्वशी रौतेला इस विकेटकीपर बल्लेबाज के पीछे हाथ धोकर पीछे पड़ गई हैं। दरअसल पंत और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर डायरेक्ट भी काफी कहासुनी हो चुकी है। इसके बाद रौतेला ने लगातार पंत को लेकर कुछ ना कुछ बयान दिया, जिसके लिए वह लगातार ट्रोल भी हुई हैं। टीम इंडिया इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप 2022 में हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची हुई है और उर्वशी ने भी सोशल मीडिया के जरिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बात कही। जिसके बाद से फैन्स लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड इशा ने शेयर की रील, फैन्स ने उर्वशी को कर दिया ट्रोल

उर्वशी ने एक नई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी हुई है और साथ ही मांग में सिंदूर भी भरा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए रौतेला ने कैप्शन में लिखा, 'प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता। सारी रस्म रिवाज के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे।'

टी20 WC वॉर्म-अप मैच में विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

इस पोस्ट में हालांकि उर्वशी ने कहीं भी ऋषभ पंत का जिक्र नहीं किया है, लेकिन फिर भी फैन्स इसे उनसे जोड़कर ही इस पोस्ट को देख रहे हैं। इस फोटो पर एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'पंत को छोड़ दो वर्ल्ड कप के लिए प्लीज।' वहीं एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'वर्ल्ड कप के बाद हम शादी करवा देंगे, लेकिन प्लीज उसको डाइवर्ट मत करो।'

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।