DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 World Cup: विराट कोहली के धमाकेदार शॉट्स के मुरीद हुए इशान किशन और श्रेयस अय्यर -VIDEO

T20 World Cup: विराट कोहली के धमाकेदार शॉट्स के मुरीद हुए इशान किशन और श्रेयस अय्यर -VIDEO

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Thu, 28 Oct 2021 05:42 PM
T20 World Cup: विराट कोहली के धमाकेदार शॉट्स के मुरीद हुए इशान किशन और श्रेयस अय्यर -VIDEO

आईसीसी मेंस टी-20 वर्ल्ड कप में भारत अपना दूसरा मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ दुबई में 31 अक्टूबर को खेलेगी। भारत और न्यूजीलैंड को पाकिस्तान के साथ मैच में हार मिली है। दोनों टीमों के लिए मैच करो या मरो जैसा है। टीम इंडिया हर हाल में ये मुकाबला जीतना चाहेगी ताकि सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाएं बढें। टीम इंडिया ने इस मैच के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। आईसीसी ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में टीम के कप्तान विराट कोहली नेट में बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि इशान किशन और श्रेयस अय्यर विराट के शॉट की तारीफ कर रहे हैं। विराट इस वीडियो में दमदार शाट खेलते हुए दिख रहे हैं।विराट के शॉट पर इशान किशन वाह कोहली भाई, वाह कोहली भाई कहते हुए देखे जा सकते हैं। प्रैक्टिस के दौरान कोहली ने जब एक गेंद को सीधा उठाकर मारा तो ईशान किशन ने कहा ,'कोहली भाई शॉट यार।' अय्यर भी इशान के साथ कोहली की तारीफ कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 57 रनों का पारी खेली थी। टीम इंडिया के दोनों ओपनरों के पवेलियन लौटने के बाद कोहली ने ये पारी खेली थी। उनके अलावा इस मैच में और बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए थे। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 151 रन बनाए। 152 रन के लक्ष्य को पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए आसानी से हासिल कर लिया। पाकिस्तान की तरफ से कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने फिफ्टी जड़ी। 

T20 World Cup: विराट कोहली के धमाकेदार शॉट्स के मुरीद हुए इशान किशन और श्रेयस अय्यर -VIDEO
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें