फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटT20 world CUP AUS vs NZ: इयान चैपल ने बताया, न्यूजीलैंड के खिलाफ कौन सा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बन सकता है मैच विनर

T20 world CUP AUS vs NZ: इयान चैपल ने बताया, न्यूजीलैंड के खिलाफ कौन सा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बन सकता है मैच विनर

आईसीसी मेंस टी-20 वर्ल्ड कप अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। आज फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना न्यूजीलैंड से होगा। ऑस्ट्रेलिया के दिग्जग क्रिकेटर इयान चैपल ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी यूनिट से काफी...

T20 world CUP AUS vs NZ: इयान चैपल ने बताया, न्यूजीलैंड के खिलाफ कौन सा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बन सकता है मैच विनर
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 14 Nov 2021 04:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी मेंस टी-20 वर्ल्ड कप अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। आज फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना न्यूजीलैंड से होगा। ऑस्ट्रेलिया के दिग्जग क्रिकेटर इयान चैपल ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी यूनिट से काफी प्रभावित हैं क्योंकि कंगारू बल्लेबाजों का इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन रहा है। इयान चैपल ने ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की जमकर तारीफ की। उन्हें लगता है कि वो फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। उन्होंने कहा कि वो जल्दी खेल को आपकी पहुंच से दूर ले जा सकते हैं।

वॉर्नर ने वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स से कहा, 'डेविड वॉर्नर और ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी मेरे लिए बड़ी चीज है। अगर वॉर्नर चल गए तो फिर वो बहुत जल्द ही गेम आपकी पहुंच से दूर कर देंगे। ऑस्ट्रेलिया के पास मजबूत बैटिंग लाइन अप है।' वॉर्नर ने सेमीफाइनल में भी पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 49 रन बनाए थे। चैपल ने आगे कहा कि न्यूजीलैंड शायद अपनी गेंदबाजी पर अधिक भरोसा करता है, इसलिए मैं कहूंगा कि ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी महत्वपूर्ण है। एक या दो बुरे ओवर आपको गेम हरा सकते हैं या फिर एक या दो अच्छे ओवर आपको खेल जीत सकते हैं।

T20 WC Final, AUS vs NZ: डेविड वॉर्नर के निशाने पर एक और बड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बनेंगे

डेविड वॉर्नर की बात करें तो मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप में वो सबसे अधिक रन बनाने वालों की सूची में चौथे नंबर पर हैं। उन्होंने 6 पारियों में 236 रन बनाए हैं। इसमें दो फिफ्टी शामिल हैं। वो इस वर्ल्ड कप में सर्वाधिक रन बनाने से मात्र 67 रन दूर हैं। गौरतलब है कि दोनों टीमों ने अभी तक टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीता है। दोनों टीमों के पास इस खिताब को जीतने का मौका है।