DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 World Cup: अजीत आगरकर ने बताया, भारत को पाकिस्तान को क्यों हल्के में नहीं लेना चाहिए

T20 World Cup: अजीत आगरकर ने बताया, भारत को पाकिस्तान को क्यों हल्के में नहीं लेना चाहिए

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Sun, 17 Oct 2021 05:50 AM
T20 World Cup: अजीत आगरकर ने बताया, भारत को पाकिस्तान को क्यों हल्के में नहीं लेना चाहिए

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर का मानना है कि इस मैच में टीम इंडिया को पाकिस्तान चुनौती नहीं दे पाएगा। इसी के साथ उन्होंने कहा कि भारत को पाकिस्तान को हल्के में नहीं लेना चाहिए। आगरकर साल 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया का हिस्सा थे। एमएस धोनी की अगुवाई में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को फाइनल में हराकर टी-20 वर्ल्ड कप 2007 का खिताब अपने नाम किया था।

आगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो 'क्लास ऑफ 2007' में कहा,' जब भी भारत और पाकिस्तान का मैच होता है तो काफी कुछ दांव पर होता है. लेकिन टीम इंडिया की मौजूदा फॉर्म और आंकड़ों को देखें तो मुझे नहीं लगता कि पाकिस्तान भारत को चुनौती दे पाएगा। लेकिन फिर भी मैं कहूंगा कि हमें पाकिस्तान को हल्के में नहीं लेना चाहिए क्योंकि क्रिकेट एक मजेदार खेल है और चीजें किसी भी पल बदल सकती हैं, खासकर टी-20 फॉर्मेट में।'

आशीष नेहरा ने बताया, क्यों आईपीएल में इतनी सफल है चेन्नई सुपर किंग्स की टीम

2007 टी-20 वर्ल्ड कप को याद करते हुए आगरकर ने कहा,'2007 टी-20 वर्ल्ड कप का पूरा टूर्नामेंट हमारे लिए एक ड्रीम टूर था। हमने नहीं सोचा था कि युवाओं की टीम इस तरह की उपलब्धि हासिल कर सकती है वो भी पाकिस्तान के खिलाफ। मुझे लगता है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हमेशा भावनाओं के ज्वार की लहर लाता है और यह वर्ल्ड कप में सबसे प्रत्याशित मुकाबलों में से एक होता है।' विराट कोहली की कोशिश होगी कि वो अपनी कप्तानी में आईसीसी की पहली ट्रॉफी जीतें।

T20 World Cup: अजीत आगरकर ने बताया, भारत को पाकिस्तान को क्यों हल्के में नहीं लेना चाहिए
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें