फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटT20 WC में धागा खोलकर रख देंगे...दो भारतीय बल्लेबाजों को लेकर रवि शास्त्री ने दी बड़ी वॉर्निंग

T20 WC में धागा खोलकर रख देंगे...दो भारतीय बल्लेबाजों को लेकर रवि शास्त्री ने दी बड़ी वॉर्निंग

T20 World Cup में भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर रवि शास्त्री ने बड़ा दावा किया है। शास्त्री ने इस मेगा इवेंट में यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे के ऊपर खास निगाह रखने के लिए कहा है। कहा कि दोनों अहम हैं।

T20 WC में धागा खोलकर रख देंगे...दो भारतीय बल्लेबाजों को लेकर रवि शास्त्री ने दी बड़ी वॉर्निंग
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 06 May 2024 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

T20 World Cup में भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर रवि शास्त्री ने बड़ा दावा किया है। शास्त्री ने इस मेगा इवेंट में दो भारतीय बल्लेबाज ऐसे हैं, जो गेंदबाजों का धागा खोलकर रख देंगे। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में रवि शास्त्री ने कहा कि यह दोनों युवा हैं, अपना पहला वर्ल्डकप खेलेंगे और दोनों ही बाएं हाथ के आक्रामक बल्लेबाज हैं। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने कहा कि इसमें से से पहला नाम है यशस्वी जायसवाल। इसके अलावा दूसरा नाम है शिवम दुबे। शिवम के बारे में रवि शास्त्री ने कहा कि वह 200 की स्ट्राइक रेट से रन बना सकता है। विश्वकप जैसे टूर्नामेंट में यह बहुत क्रूशियल हो सकता है। बता दें कि भारतीय टीम विश्वकप में अपने मिशन की शुरुआत पांच जून से आयरलैंड के खिलाफ कर रही है।

यशस्वी जायसवाल को लेकर किया बड़ा दावा
रवि शास्त्री का यह वीडियो आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जारी किया है। इसमें रवि शास्त्री कहते हैं कि आपको इस विश्व कप में दो युवा भारतीयों को देखना चाहिए। इनमें एक है यशस्वी जायसवाल और दूसराा है शिवम दुबे। शास्त्री ने कहा कि यशस्वी को हम अच्छे से जानते हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सिरीज में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। वह युवा और निडर है। ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करता है और गेंदबाजों के छक्के छुड़ा सकता है। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने आगे कहाकि लेकिन मिडिल ऑर्डर में भी कोई है, जिस पर आपको नजर रखनी होगी। यह खिलाड़ी है, शिवम दुबे, जो कि बेहद खतरनाक बल्लेबाजी करता है।

शिवम दुबे को बताया मैच विजेता
इस वीडियो में आगे रवि शास्त्री कहते हैं कि शिवम दुबे एक मैच विजेता है। वह मजाक में छक्के लगा देता है। उन्होंने कहा कि अगर उसके सामने स्पिन बॉलिंग आ गई तब तो वह उनका काल ही बन जाएगा। शास्त्री ने कहा कि शिवम दुबे की काबिलियत ऐसी है कि वह कुछ गेंदों को मैदान से भी बाहर भेज सकता है। रवि शात्री यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि अब तो उसने तेज गेंदबाजी के खिलाफ भी खुद को बेहतर बना लिया है। यह चीज उसे ओर ज्यादा खतरनाक बना देती है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के लिए वह पांच-छह नंबर पर बहुत इंपॉर्टेंट हो सकता है। अगर अचानक से 20-25 गेंद में मैच पलटने की जरूरत पड़ी तो वहां पर शिवम महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।