फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटT20 World Cup 2024: मुंबई जैसा लग रहा है यहां... सवाल पर पहले हार्दिक पांड्या हुए सन्न और फिर जवाब से जीत लिया दिल

T20 World Cup 2024: मुंबई जैसा लग रहा है यहां... सवाल पर पहले हार्दिक पांड्या हुए सन्न और फिर जवाब से जीत लिया दिल

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में आयरलैंड को आठ विकेट से हराया। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने तीन विकेट चटकाए और अपनी गेंदबाजी से बहुत ज्यादा प्रभावित भी किया।

T20 World Cup 2024: मुंबई जैसा लग रहा है यहां... सवाल पर पहले हार्दिक पांड्या हुए सन्न और फिर जवाब से जीत लिया दिल
hardik pandya
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 06 Jun 2024 02:48 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में मुंबई इंडियंस की अगुवाई करते हुए हार्दिक पांड्या को काफी ज्यादा आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। मुंबई इंडियंस के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम से लेकर वो जिस भी मैदान पर खेलने उतरे, उनकी जमकर हूटिंग हुई। अब स्थिति बदल गई है, हार्दिक पांड्या आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की उप-कप्तानी कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या भले ही बैट और बॉल से आईपीएल में फ्लॉप रहे थे, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप वॉर्म-अप मैच में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ बढ़िया बैटिंग की और फिर आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ओपनिंग मैच में गेंदबाजी के दौरान तीन विकेट भी चटकाए। हार्दिक पांड्या को पूरा भारत चीयर कर रहा है। आयरलैंड को जब भारत ने 96 रनों पर समेटा, तो ब्रॉडकास्टर ने हार्दिक पांड्या से बातचीत की और इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हार्दिक पांड्या से गेंदबाजी और पिच को लेकर तो सवाल किया ही गया, साथ ही यह भी पूछ लिया गया कि क्या उन्हें यहां पर मुंबई जैसा फील हो रहा है।

दरअसल यहां ब्रॉडकास्टर यह पूछना चाहती थी कि क्या न्यूयॉर्क में इंडियन फैन्स का सपोर्ट देखकर उन्हें घर पर खेलने वाली फीलिंग आ रही है? हार्दिक इस सवाल के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थे और इसी वजह से वह थोड़े कनफ्यूज्ड भी दिखे, हालांकि हार्दिक ने तुरंत ही इसका जवाब मुस्कुराते हुए दिया, और उनका जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

WC 23: फिर छलका रोहित शर्मा का दर्द, कहा- ये समझने में 2-3 दिन लग गए..

भारत, ऑस्ट्रेलिया समेत T20 WC पॉइंट्स टेबल में इन टीमों का जलवा

हार्दिक पांड्या ने कहा, 'यह काफी मजेदार है, इस तरह से लोग आकर हमको सपोर्ट करते हैं, यह देखकर अच्छा लगता है। हम इंडियन हर तरफ हैं, हम दुनिया पर राज करते हैं। इतना सपोर्ट पाकर अच्छा लग रहा है और सभी को इस सपोर्ट के लिए थैंक यू।' हार्दिक पांड्या ने चार ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट चटकाए। उन्होंने भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट चटकाए।