फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटT20 World Cup 2024: हारिस राउफ-PAK क्रिकेट फैन के बीच की लड़ाई ने तोड़ी सारी हदें, VIDEO शर्मसार करने वाला

T20 World Cup 2024: हारिस राउफ-PAK क्रिकेट फैन के बीच की लड़ाई ने तोड़ी सारी हदें, VIDEO शर्मसार करने वाला

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज हारिस राउफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तानी क्रिकेट फैन और हारिस राउफ के बीच में जबर्दस्त लड़ाई देखने को मिलेगी।

T20 World Cup 2024: हारिस राउफ-PAK क्रिकेट फैन के बीच की लड़ाई ने तोड़ी सारी हदें, VIDEO शर्मसार करने वाला
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 18 Jun 2024 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

ICC T20 World Cup 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम शुरू से ही गलत बातों के लिए चर्चा में रही है, पहले तो टीम को अपने पहले ही लीग मैच में अमेरिका के खिलाफ हार झेलनी पड़ी, फिर टीम में फूट की खबरें जगजाहिर हो गईं, फिर पाकिस्तानी क्रिकेटर आजम खान फैन से भिड़े और अब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ का एक शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आ गया है। हारिस राउफ अपनी बीवी के साथ इस वीडियो में नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि कुछ क्रिकेट फैन्स के साथ फोटो क्लिक कराने को लेकर हारिस राउफ को इतना गुस्सा आ गया कि वो पूरी तरह से अपना आपा खो बैठे। इसके बाद जो कुछ हुआ, वो कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

इस वीडियो में हारिस राउफ ने फैन के इंडियन होने की बात भी कही, जिस पर फैन ने पलटकर जवाब में कहा कि पाकिस्तान से हूं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लीग राउंड से ही बाहर हो गई है। इस वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह अमेरिका का ही है। हालांकि यह वीडियो कौन से मैच के बाद का है और किस तारीख है, यह पता नहीं चल पा रहा है। इस वीडियो में हारिस राउफ की पत्नी उन्हें रोकने की बहुत कोशिश करती हैं, लेकिन यह पाकिस्तानी तेज गेंदबाज उनकी एक भी नहीं सुनता है।

'बाबर ही हैं कप्तानी के लिए बेस्ट मैन, और विकल्प नहीं हैं टीम के पास'

बाबर के लिए नहीं बना है T20 क्रिकेट! उनके ये आंकड़े PCB देख ले तो...

सिक्योरिटी ने भी हारिस राउफ को रोकने की कोशिश की और उन्हें फैन से हाथापाई करने से भी रोका। हारिस राउफ के इस वीडियो से क्रिकेट की छवि को भी नुकसान पहुंचा है। क्रिकेट भद्रजनों का खेल कहलाता है और ऐसे में किसी भी क्रिकेटर का ऐसा बर्ताव कई तरह के सवाल खड़े कर देता है।