फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटT20 विश्व कप 2024: बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना... IND vs AFG मैच देखने पहुंचे PAK फैन्स का उड़ा मजाक

T20 विश्व कप 2024: बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना... IND vs AFG मैच देखने पहुंचे PAK फैन्स का उड़ा मजाक

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान का सफर लीग राउंड में ही खत्म हो गया, लेकिन उनके क्रिकेट फैन्स अभी भी स्टेडियम में नजर आ रहे हैं। इंडिया वर्सेस अफगानिस्तान मैच देखने कुछ पाकिस्तानी फैन्स भी पहुंचे।

T20 विश्व कप 2024: बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना... IND vs AFG मैच देखने पहुंचे PAK फैन्स का उड़ा मजाक
pakistani cricket fan in ind vs afg match
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 21 Jun 2024 12:39 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडिया वर्सेस अफगानिस्तान मैच बारबाडोस के केंसिंगटन ओवल मैदान पर खेला जा रहा था। इस दौरान स्टेडियम में कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स भी इस मैच का लुत्फ उठाने के लिए पहुंचे और फिर क्या था, सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनना शुरू हो गया। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान लीग राउंड से ही बाहर हो गया। पिछले टी20 वर्ल्ड कप में उप-विजेता रहा पाकिस्तान इस बार इंडिया, अमेरिका, कनाडा और आयरलैंड के साथ ग्रुप-ए में था। पाकिस्तान को अमेरिका और इंडिया के खिलाफ मैच गंवाना पड़ा, जबकि कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ उसने अपने मैच जीते, वहीं अमेरिका ने कनाडा और पाकिस्तान को हराया और आयरलैंड के खिलाफ उसका मैच बारिश में धुल गया, जबकि इंडिया के खिलाफ उसे हार झेलनी पड़ी थी। पाकिस्तान इस तरह से लीग स्टेज से ही टूर्नामेंट से आउट हो गया।

रोहित फिर बने लेफ्ट आर्म पेसर का शिकार, T20 WC में हिटमैन फ्लॉप

पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स को स्टेडियम में देखने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ मजेदार कमेंट्स आए हैं। एक यूजर ने लिखा, बेगानी शादी में अब्दुल्ले दीवाने। इस दौरान पाकिस्तान की एक महिला क्रिकेट फैन भी स्टेडियम में नजर आई, जिसके लिए कमेंट आया कि अब्दुल्ले के साथ अब्दुल्ली भी दीवानी। पाकिस्तान की इंडिया के साथ तो प्रतिद्वंद्विता है ही, लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ भी प्रतिद्वंद्विता कम नहीं है।

अफगानिस्तान के खिलाफ गरजा सूर्या का बल्ला, रैना का रिकॉर्ड भी तोड़ा

इंडिया वर्सेस अफगानिस्तान मैच की बात करें तो भारत ने आसानी से यह मैच 47 रनों से अपने नाम कर लिया। टॉस जीतने के बाद भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 181 रन बनाए, जवाब में अफगानिस्तान की पूरी टीम 20 ओवर में 134 रनों पर ही सिमट गई। सूर्यकुमार यादव ने 28 गेंदों पर 53 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच चुने गए। भारतीय टीम को अपना अगला सुपर-8 मुकाबला 22 जून को बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है। वहीं अफगानिस्तान को अपना अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है।