फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटीम इंडिया की हार पर रमीज राजा ने बीसीसीआई के लिए मजे- अरबों डॉलर की इंडस्ट्री वाली टीम पीछे रह गई और पाकिस्तान आगे निकल गया

टीम इंडिया की हार पर रमीज राजा ने बीसीसीआई के लिए मजे- अरबों डॉलर की इंडस्ट्री वाली टीम पीछे रह गई और पाकिस्तान आगे निकल गया

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है। भारत की हार पर रमीज राजा ने चुटकी लेते हुए कहा है कि पाकिस्तान टीम उनसे बेहतर है।

टीम इंडिया की हार पर रमीज राजा ने बीसीसीआई के लिए मजे- अरबों डॉलर की इंडस्ट्री वाली टीम पीछे रह गई और पाकिस्तान आगे निकल गया
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 11 Nov 2022 03:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत ने पाकिस्तान को हराकर जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की थी। सुपर-12 में पांच मैच खेलते हुए भारत ने सिर्फ एक मैच गंवाया था। लेकिन सेमीफाइनल में पहुंचकर भारत ने घुटने टेक दिए हैं, वहीं दूसरी तरफ बाबर आजम के नेतृत्व वाली पाकिस्तान की टीम ने सुपर-12 में खराब शुरुआत के बाद दमदार वापसी करते हुए फाइनल का सफर तय कर लिया है। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर होने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने टीम इंडिया और बोर्ड का मजाक उड़ाया है। 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 सेमीफाइनल में भारत की हार का मजाक उड़ाते हुए पीसीबी प्रमुख रमीज राजा ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाड़ी अरबों डॉलर के लीग क्रिकेटरों से बेहतर हैं। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंज में फाइनल में पाकिस्तान का सामना इंग्लैंड से होगा। 

जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग एर्विन शर्त हारे लेकिन जीता लोगों का दिल, टीममेट्स सिकंदर रजा को दी तीन घड़ियां, जानिए

रमीज राजा ने कहा, ''हम अपने आप पर शक करते रहते हैं। आप देखें वर्ल्ड क्रिकेट कितना पीछे रह गया है और पाकिस्तान कितना आगे निकला है। आप देखें, इस वर्ल्ड कप में नजर आ गया है कि बिलियन डॉलर की इंडस्ट्री वाली टीम पीछे रह गई और हम जो हैं वो ऊपर निकल गए हैं। तो हम कई चीज तो ठीक कर रहे हैं इसलिए उसका आप एंन्जॉय भी करें और रिसपेक्ट भी करें। 

पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेलने उतरेगी। सुपर-12 में शुरुआती दो मैच गंवाने के बाद पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर थी, लेकिन नीदरलैंड द्वारा अफ्रीका को टूर्नामेंट से बाहर करने और फिर आखिरी मैच में बांग्लादेश को हराकर पाकिस्तान की टीम ने सेमीफाइनल में जगह बनाई थी, जहां टीम ने न्यूजीलैंड को हराया था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें