फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटT20 World Cup 2021: जब नामीबिया के ड्रेसिंग रूम में सरप्राइज देने पहुंची पाकिस्तान टीम, कुछ ऐसा था नजारा- Video

T20 World Cup 2021: जब नामीबिया के ड्रेसिंग रूम में सरप्राइज देने पहुंची पाकिस्तान टीम, कुछ ऐसा था नजारा- Video

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने ऑन द फील्ड और ऑफ द फील्ड अपने प्रदर्शन से फैन्स का दिल जीता है। नामीबिया के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम उनके ड्रेसिंग रूम में...

T20 World Cup 2021: जब नामीबिया के ड्रेसिंग रूम में सरप्राइज देने पहुंची पाकिस्तान टीम, कुछ ऐसा था नजारा- Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 03 Nov 2021 06:28 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने ऑन द फील्ड और ऑफ द फील्ड अपने प्रदर्शन से फैन्स का दिल जीता है। नामीबिया के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम उनके ड्रेसिंग रूम में उन्हें सरप्राइज देने पहुंच गई। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्वॉलीफाई करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने नामीबिया को बधाई दी और उनके खेल की भी तारीफ की। नामीबिया ने इस टी20 वर्ल्ड कप में अपने प्रदर्शन से सभी को काफी प्रभावित किया है। पाकिस्तान के लिए नामीबिया के खिलाफ मैच काफी अहम था, क्योंकि इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया है।

ग्रुप-1 और ग्रुप-2 से मिलाकर सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम पाकिस्तान ही है। पाकिस्तान के अलावा और कोई भी टीम अभी आधिकारिक तौर पर सेमीफाइनल में नहीं पहुंची है। ग्रुप-1 से इंग्लैंड ने भी चार मैच जीते हैं, लेकिन अभी वह आधिकारिक तौर पर सेमीफाइनल में नहीं पहुंचा है। पाकिस्तान ने इस टूर्नामेंट में भारत, न्यूजीलैं और अफगानिस्तान को हराने के बाद नामीबिया को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की। पाकिस्तान को लीग राउंड में अपना आखिरी मुकाबला 6 नवंबर को स्कॉटलैंड के खिलाफ खेलना है।

पाकिस्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर आजम ने मिलकर पहले विकेट के लिए 113 रन जोड़े। बाबर 70 रन बनाकर आउट हुए, रिजवान 79 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। इसके अलावा मोहम्मद हफीज ने 16 गेंद पर नॉटआउट 32 रन बनाए। पाकिस्तान ने 20 ओवर में दो विकेट पर 189 रन बना डाले। जवाब में नामीबिया की टीम निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 144 रन ही बना सकी और पाकिस्तान ने मैच 45 रनों से अपने नाम कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें