Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटटीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने बताया, विराट कोहली की क्या है सबसे बड़ी खासियत

टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने बताया, विराट कोहली की क्या है सबसे बड़ी खासियत

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Wed, 03 Nov 2021 03:43 PM
टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने बताया, विराट कोहली की क्या है सबसे बड़ी खासियत

इस खबर को सुनें

आइसीसी मेंस टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का प्रदर्शन अभी तक बेहद खराब रहा है। उसने अपने दोनों शुरुआती मुकाबले गंवा दिए हैं। अफगानिस्तान के साथ मैच से पहले भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने विराट कोहली की तारीफ की है। रोहित ने विराट की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें सफलती की भूख अविश्वसनीय है। जहां तक वो पहुंचे वहां तक पहुंचना आसान नहीं है। विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप के भारत की टी-20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान पहले ही कर दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि रोहित शर्मा को टीम इंडिया की टी-20 टीम की कप्तानी मिल सकती है।

टी-20 वर्ल्ड कप की ऑफिशियल वेबसाइट ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें रोहित शर्मा ने विराट के बारे में कहा,' जहां वो पहुंचे हैं वहां जाना इतना आसान नहीं है और उसे लगातार करना इतना आसान नहीं है, जो उन्होंने बेहतरीन तरीके से किया है। उन्होंने कहा कि विराट ने पिछले सालों में इसमें थोड़ा-थोड़ा जोड़ा है और वो समय के साथ विकसित हुए हैं।' विराट कोहली का बल्ला आईसीसी मेंस टी-20 वर्ल्ड कप में नहीं चला है। पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाफ वो कुछ खास नहीं कर पाए।

ICC T20 Rankings: बाबर आजम बने नंबर-1 बल्‍लेबाज, श्रीलंका के हसरंगा ने फिर रचा इतिहास

आईसीसी मेंस टी-20 वर्ल्ड में भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की राह बेहद कठिन है। उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बाकी मैचों को ना सिर्फ बड़े अंतर से जीतना होगा, बल्कि उसे दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर होना होगा। भारत के ग्रुप में से पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच गया है। उसने अपने चारों मुकाबलें जीते हैं। न्यूजीलैंड की बात करें तो उसने एक मुकाबला जीता है।  उसे पाकिस्तान से हार और भारत के खिलाफ 8 विकेट से जीत मिली है। 

epaper

संबंधित खबरें