Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटसलमान बट ने बताया, सूर्यकुमार यादव को कौन सा खिलाड़ी कर सकता है रिप्लेस

सलमान बट ने बताया, सूर्यकुमार यादव को कौन सा खिलाड़ी कर सकता है रिप्लेस

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMohan Kumar
Tue, 19 Oct 2021 07:08 PM
सलमान बट ने बताया, सूर्यकुमार यादव को कौन सा खिलाड़ी कर सकता है रिप्लेस

इस खबर को सुनें

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी सलमान बट का मानना ​​है कि अगर सूर्यकुमार यादव यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो टीम इंडिया के पास हमेशा बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन पर भरोसा करने का ऑप्शन है। किशन ने वर्ल्ड कप के पहले वॉर्म-अप मैच में इंग्लैंड के खिलाफ सोमवार को 43 गेंदों में 70 रनों की तूफानी पारी खेली। दूसरी ओर, सूर्यकुमार ने दुबई में अब तक देखे गए सबसे सपाट ट्रैक में से एक पर बल्लेबाजी का मौका मिलने के बावजूद सिर्फ 8 रन बनाए। बट के मुताबिक, यदि सूर्यकुमार सुपर-12 स्टेज शुरू होने से पहले अपनी फॉर्म में वापस नहीं आते हैं तो किशन को उनकी जगह लेनी चाहिए।

भारत-पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप मैच पर बोले वीरेंद्र सहवाग- सबको पता है रिजल्ट क्या होगा

बट ने कहा, 'सूर्यकुमार का फ्लो वैसा नहीं है, जैसा हमने श्रीलंका में देखा था। आईपीएल में भी अगर हम यूएई फेज के मुंबई इंडियंस के आखिरी मैच में उनकी पारी को हटा दें तो उन्होंने किसी दूसरे मैच में फ्लोलैस पारी नहीं खेली।' बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'अगर उनकी फॉर्म को लेकर चिंता बनी रहती है तो इशान उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में ले सकते हैं। वे शानदार फॉर्म में हैं। मुझे लगता है कि अगर भारत को सूर्यकुमार और इशान में से किसी एक को चुनना है, तो किशन के साथ जाना चाहिए। वे मैच जिताने वाली पारियां खेल सकते हैं।'

वीवीएस लक्ष्मण ने बताया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले प्रैक्टिस मैच में भारत को क्या बदलाव करने चाहिए
 
इंग्लैंड के खिलाफ पहले प्रैक्टिस मैच में केएल राहुल और इशान किशन ने जोरदार फिफ्टी जड़कर अपनी टीम को सात विकेट से जीत दिलाई। राहुल ने 24 गेंदों पर छह चौके और तीन छक्कों की मदद से 51 रन जबकि इशान ने 46 गेंदों पर 70 रन की पारी खेली, जिसमें सात चौके और तीन छक्के शामिल हैं। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 50 गेंदों पर 82 रन जोड़े। इस मैच में सूर्यकुमार 9 गेंदों पर आठ रन बना सके।

epaper

संबंधित खबरें