Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटमाइकल वॉन ने लॉर्ड बॉथम से की शार्दुल ठाकुर की तुलना, बोले- गेंद हाथ में लेकर बदल डालते हैं मैच

माइकल वॉन ने लॉर्ड बॉथम से की शार्दुल ठाकुर की तुलना, बोले- गेंद हाथ में लेकर बदल डालते हैं मैच

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Thu, 21 Oct 2021 01:47 PM
माइकल वॉन ने लॉर्ड बॉथम से की शार्दुल ठाकुर की तुलना, बोले- गेंद हाथ में लेकर बदल डालते हैं मैच

इस खबर को सुनें

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन टीम इंडिया को लेकर अपने कमेंट्स को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। भारत और भारतीय क्रिकेटरों की आलोचना करने के लिए मशहूर वॉन ने एक भारतीय क्रिकेटर की जमकर तारीफ की है। शार्दुल ठाकुर ने भारत के लिए पिछले कुछ समय में गेंद और बल्ले से मैच विनिंग प्रदर्शन किया है और यही वजह है कि वॉन ने शार्दुल की तुलना इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर्स में शुमार रहे इयान बॉथम से की है। वॉन को लगता है कि शार्दुल बिल्कुल बॉथम जैसे हैं। इसके अलावा वॉन ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के मेंटॉर बने महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर ही शार्दुल को रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट से हटाकर 15 सदस्यीय टीम में जगह दी गई।

शार्दुल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के लिए खेलते हैं। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेले गए आईपीएल 2021 का खिताब अपने नाम किया। क्रिकबज पर वॉन ने कहा, 'पिछले सप्ताह मैं लॉर्ड बॉथम के साथ था और वह सच में लॉर्ड हैं। ठाकुर काफी कुछ बॉथम जैसा ही हैं। वह अपने हाथ में गेंद लेते हैं और चीजें बदल देते हैं। वह ऐसा टेस्ट सीरीज में भी कर चुके हैं और आईपीएल में भी। टीम इंडिया के मेंटॉर आईपीएल में स्टम्प के पीछे थे, वह उनकी कप्तानी कर रहे थे।'

वॉन ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि धोनी ने टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली को फोन किया होगा, और उसके बारे में बात की होगी। शार्दुल मैदान पर मैच बदलने का दम रखते हैं।' शार्दुल को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया, जबकि अक्षर पटेल को रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में डाल दिया गया।

epaper

संबंधित खबरें