DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 World Cup 2021: पार्थिव पटेल ने बताया कौन से दो खिलाड़ी बने टीम इंडिया के लिए टेंशन

T20 World Cup 2021: पार्थिव पटेल ने बताया कौन से दो खिलाड़ी बने टीम इंडिया के लिए टेंशन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Tue, 19 Oct 2021 10:07 AM
T20 World Cup 2021: पार्थिव पटेल ने बताया कौन से दो खिलाड़ी बने टीम इंडिया के लिए टेंशन

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है और टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। इससे पहले टीम इंडिया ने सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें विराट एंड कंपनी ने सात विकेट से जीत दर्ज की। भारत ने भले ही जीत दर्ज की हो, लेकिन पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने दो ऐसे एरिया बताए हैं, जिसने टीम इंडिया की चिंता बढ़ा दी है। केएल राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अपनी फॉर्म को जारी रखा है, वहीं इशान किशन ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर प्लेइंग XI में जगह बनाने के लिए अपनी दावेदारी को मजबूत किया, लेकिन गेंदबाजी डिपार्टमेंट में भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या ने थोड़ी टेंशन बढ़ा दी है।

पार्थिव का मानना है कि इस प्रैक्टिस मैच में भुवी लय से भटके हुए नजर आए और साथ ही हार्दिक का गेंदबाजी नहीं करना टीम इंडिया को भारी पड़ सकता है। पार्थिव का मानना है कि बिना गेंदबाजी के हार्दिक का प्लेइंग XI में बने रहना थोड़ा मुश्किल है और पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली प्लेइंग XI में शार्दुल ठाकुर के साथ उतर सकते हैं। मैच के दौरान हुए इंटरव्यू में पार्थिव पटेल ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि पहले कुछ मैचों में हार्दिक गेंदबाजी करेंगे, विराट ने महज पांच गेंदबाजों का इस्तेमाल किया। मैं भुवनेश्वर कुमार को लेकर चिंतित हूं, वह वैसी ही लय में दिखे, जैसी कि आईपीएल के दौरान थे, जहां उन्होंने महज छह विकेट लिए। हम अगले मैच में शार्दुल को देख सकते हैं। यह कॉम्बिनेशन हम शायद देख सकते हैं।'

हार्दिक ने भले ही गेंदबाजी नहीं की लेकिन बैटिंग के दौरान 10 गेंद पर नॉटआउट 12 रन बनाए। भारत ने 19 ओवर में तीन विकेट पर 192 रन बनाकर मैच जीता। ऋषभ पंत ने छक्के के साथ टीम इंडिया को जीत दिलाई। राहुल ने 51 और इशान किशन ने 70 रनों की पारी खेली। 

T20 World Cup 2021: पार्थिव पटेल ने बताया कौन से दो खिलाड़ी बने टीम इंडिया के लिए टेंशन
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें