फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटT20 World Cup 2021: IND vs PAK मैच से पहले ट्विटर पर भिड़े Zomato और करीम पाकिस्तान, क्रिकेट फैन्स ने भी लिए मजे

T20 World Cup 2021: IND vs PAK मैच से पहले ट्विटर पर भिड़े Zomato और करीम पाकिस्तान, क्रिकेट फैन्स ने भी लिए मजे

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में आज शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम पर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है, लेकिन इस मैच से पहले सोशल मीडिया पर पहले ही दोनों देशों के फैन्स के बीच जंग...

T20 World Cup 2021: IND vs PAK मैच से पहले ट्विटर पर भिड़े Zomato और करीम पाकिस्तान, क्रिकेट फैन्स ने भी लिए मजे
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 24 Oct 2021 01:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में आज शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम पर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है, लेकिन इस मैच से पहले सोशल मीडिया पर पहले ही दोनों देशों के फैन्स के बीच जंग सी छिड़ चुकी है। भारत और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों से लेकर फैन्स अपनी-अपनी टीम को बैक कर रहे हैं और अब इस खास जंग में दोनों देशों की फूड डिलीवरी ऐप भी कूद पड़ी हैं। जोमैटो और करीम पाकिस्तान के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गई है। यह वॉर मैच से एक दिन पहले ही शुरू हो चुकी है।

शुरुआत करीम पाकिस्तान ने की, जिसने ट्विटर पर लिखा, 'मुफ्त खाने का मौका भी और जीतने का मौका भी। पाकिस्तान और इंडिया मैच के दिन खाना 9 बजे तक ऑर्डर करें और अगर पाकिस्तान जीतता है तो हम आपके पैसे रिफंड कर देंगे।' इसके बाद जोमैटो ने ट्विटर पर लिखा, 'पाकिस्तान क्रिकेटरों को अगर बर्गर पिज्जे खाने हैं तो बस हमें डायरेक्ट मैसेज कर दें।' 2019 वर्ल्ड कप में जब भारत ने पाकिस्तान को हराया था, उसके बाद एक पाकिस्तान फैन का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसने चिल्ला-चिल्ला कर कहा था कि हमारे खिलाड़ियों को फिटनेस का जरा भी ख्याल नहीं और सब मैच से एक दिन पहले बर्गर पिज्जे खा रहे थे। 

 

 

 

 

 

जमैटो का यह ट्वीट करीम पाकिस्तान को कुछ खास पसंद नहीं आया, जिस पर उन्होंने जवाब में लिखा कि आप फिक्र ना करें हम उन्हें मैच के बाद बर्गर पिज्जे भेज देंगे और आपके लिए बढ़िया सी चाय।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें