फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटT20 World Cup 2021 AFG vs SCO: नजीबुल्लाह का ऐसा छक्का, बाउंड्री के पार रखे फ्रिज का शीशा हुआ चकनाचूर- देखें वीडियो

T20 World Cup 2021 AFG vs SCO: नजीबुल्लाह का ऐसा छक्का, बाउंड्री के पार रखे फ्रिज का शीशा हुआ चकनाचूर- देखें वीडियो

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में 25 अक्टूबर को स्कॉटलैंड और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान बाउंड्री के पार रखे एक फ्रिज के शीशे का दरवाजा चकनाचूर हो गया और ऐसा हुआ अफगानी बल्लेबाज नजीबुल्लाह जदरान...

T20 World Cup 2021 AFG vs SCO: नजीबुल्लाह का ऐसा छक्का, बाउंड्री के पार रखे फ्रिज का शीशा हुआ चकनाचूर- देखें वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 26 Oct 2021 08:28 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में 25 अक्टूबर को स्कॉटलैंड और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान बाउंड्री के पार रखे एक फ्रिज के शीशे का दरवाजा चकनाचूर हो गया और ऐसा हुआ अफगानी बल्लेबाज नजीबुल्लाह जदरान के कारण। नजीबुल्लाह ने 34 गेंदों पर 59 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और इस दौरान तीन जबर्दस्त छक्के भी लगाए, लेकिन इन में से एक छक्का सबसे खास था। स्कॉटलैंड के सबसे किफायती गेंदबाज रहे मार्क वाट की गेंद पर इकलौता छक्का पड़ा और यह नजीबुल्लाह के बल्ले से ही निकला। छक्का ऐसा था कि बाउंड्री के पार रखे फ्रिज के शीशे का दरवाजा चकनाचूर हो गया। इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर इसका वीडियो शेयर किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

अफगानिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 में शानदार आगाज करते हुए पहले मैच में स्कॉटलैंड को 130 रनों पटखनी दी। अफगानिस्तान ने बैट और बॉल से शानदार प्रदर्शन करते हुए स्कॉटलैंड को शुरू से मैच में बैकफुट पर ही रखा। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। इसके बाद अफगानिस्तान के टॉप-4 बल्लेबाजों ने अहम योगदान दिया और टीम ने 20 ओवर में चार विकेट पर 190 रन बनाए।

जवाब में स्कॉटलैंड की पूरी टीम महज 60 रनों पर सिमट गई। मुजीब उर रहमान ने 20 रन देकर पांच विकेट झटके, जबकि राशिद खान को 2.2 ओवर करने का ही मौका मिला और इस दौरान उन्होंने महज 9 रन खर्चकर चार बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। मुजीब को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें