फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटया तो उसे कोई परवाह नहीं...शाकिब के फ्लॉप शो पर सहवाग ने फिर कसा तंज; थम नहीं रही जुबानी जंग

या तो उसे कोई परवाह नहीं...शाकिब के फ्लॉप शो पर सहवाग ने फिर कसा तंज; थम नहीं रही जुबानी जंग

Virendra Sehwag on Shakib Al Hasan: वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर शाकिब अल हसन पर निशाना साधा है। टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के खिलाफ शाकिब अल हसन फ्लॉप रहे थे। हालांकि उन्होंने रोहित को आउट किया।

या तो उसे कोई परवाह नहीं...शाकिब के फ्लॉप शो पर सहवाग ने फिर कसा तंज; थम नहीं रही जुबानी जंग
virendra sehwag on shakib al hasan
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 23 Jun 2024 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

Virendra Sehwag on Shakib Al Hasan: वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर शाकिब अल हसन पर निशाना साधा है। टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के खिलाफ शाकिब अल हसन फ्लॉप रहे थे। हालांकि उन्होंने रोहित शर्मा को आउट जरूर किया, लेकिन बल्ले से बुरी तरह से नाकाम रहे। भारतीय ऑफ स्पिनर कुलदीप यादव ने उन्हें मात्र 11 रन के निजी स्कोर पर चलता कर दिया था। इसी को लेकर वीरू ने शाकिब को सुनाया है। देखा जाए तो यह शाकिब और सहवाग के बीच चल रहे वाक-युद्ध की ताजा कड़ी है। असल में कुछ दिन पहले वीरेंद्र सहवाग ने बांग्लादेशी ऑलराउंडर की आलोचना की थी। इसको लेकर सवाल पूछे जाने पर शाकिब ने प्रेस कांफ्रेंस में पूछ लिया था, कौन सहवाग?

शाकिब की सोच पर सवाल
टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ नाकाम रहने पर वीरेंद्र सहवाग ने शाकिब पर कटाक्ष किया है। क्रिकबज पर अपनी प्रतिक्रिया में सहवाग ने कहा कि अगर आपके साथ क्रीज पर एक सेट बैट्समैन है तो कम से कम उसका सपोर्ट कीजिए। मैदान में जमे रहिए और कुछ समय बिताइए। कोशिश कीजिए कि मैच को कुछ हद तक बना लीजिए। लेकिन इससे उलट शाकिब ने 7 गेंदों में मात्र 11 रन बनाए और फिर आउट हो गए। वीरू ने कहा कि यह बात मेरे पल्ले नहीं पड़ी। वीरेंद्र सहवाग यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि शाकिब के पास काफी अनुभव है। वह इसका फायदा नहीं उठा रहे हैं। ऐसा भी हो सकता है कि वह इसकी परवाह ही नहीं करते हों। 

याद दिलाई पुरानी टिप्पणी
लक्ष्य का पीछा करते हुए शाकिब द्वारा दिखाई गई अप्रोच को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि हो सकता है उनके दिमाग में हो कि टारगेट काफी बड़ा है। वह सोच रहे हों कि मैंने अभी एक छक्का लगाया है और अब हर गेंद पर छक्का लगाऊंगा। वीरू ने इस दौरान अपनी पुरानी टिप्पणी की भी याद दिलाई। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि पिछली बार मैंने कहा था कि अब जरूरी है कि वह युवा खिलाड़ियों के लिए रास्ता बनाएं। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या के आक्रामक अर्धशतक और फिर कुलदीप यादव और बुमराह की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारत ने बांग्लादेश को सुपर एट के मुकाबले में हरा दिया था।