फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs BAN मैच में जब विराट कोहली खुद ढूंढने लगे बॉल, आपने देखा क्या VIDEO; लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

IND vs BAN मैच में जब विराट कोहली खुद ढूंढने लगे बॉल, आपने देखा क्या VIDEO; लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

Virat Kohli Searching Ball: टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को शिकस्त दे दी। इसके साथ ही भारत ने सेमीफाइनल की तरफ मजबूत कदम बढ़ा दिए। इस दौरान मैदान पर बेहद दिलचस्प नजारे देखने को मिले।

IND vs BAN मैच में जब विराट कोहली खुद ढूंढने लगे बॉल, आपने देखा क्या VIDEO; लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स
virat kohli searching ball
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 23 Jun 2024 12:42 AM
ऐप पर पढ़ें

Virat Kohli Searching Ball: टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को शिकस्त दे दी। इसके साथ ही भारत ने सेमीफाइनल की तरफ मजबूत कदम बढ़ा दिए। इस दौरान मैदान पर कुछ दिलचस्प नजारे देखने को मिले। इसी में एक था विराट कोहली का बॉल ढूंढना। यह वाकया बांग्लादेश की पारी के 18वें ओवर में हुआ। बांग्लादेश के रियाध महमदुल्ला ने गेंद को छक्के के लिए मारा। गेंद मैदान से बाहर चली गई। इसके बाद विराट कोहली गेंद को ढूंढते दिखाई देते हैं। 

वीडियो हो रहा वायरल
विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग कह रहे हैं कि विराट कोहली को ऐसा करते देखकर उन्हें अपना बचपन याद आ गया। वहीं, कुछ लोगों ने इसे सबसे क्यूट मोमेंट बताया। असल में जब रियाध ने अर्शदीप की गेंद पर छक्का मारा तो गेंद बाउंड्री के पार चली गई। इसके बाद गेंद वहां पर रखे एक स्टैंड के अंदर जाकर फंस गई। विराट कोहली ने इस दौरान वहां के सपोर्ट स्टाफ का इंतजार नहीं किया, बल्कि खुद ही गेंद ढूंढने लगे और गेंद निकाल भी ली।

PAK की हार पर नेशनल असेंबली में चर्चा, नाराज मेंबर की बाबर को ऐसी सलाह
ग्रुप में टॉप पर टीम इंडिया

गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या के तेजतर्रार अर्धशतक के बाद कुलदीप यादव के फिरकी के जादू से भारत ने आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर आठ चरण के ग्रुप एक मैच में शनिवार को यहां बांग्लादेश को 50 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत के साथ सेमीफाइनल के लिए अपना दावा बेहद मजबूत किया। इस जीत से भारत के ग्रुप एक में दो मैच में दो जीत से चार अंक हो गए हैं और टीम शीर्ष पर है। ऑस्ट्रेलिया एक मैच में दो अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। लगातार दूसरी हार झेलने वाले बांग्लादेश और अफगानिस्तान का अभी खाता भी नहीं खुला है। भारत के 197 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम कुलदीप (19 रन पर तीन विकेट), जसप्रीत बुमराह (13 रन पर दो विकेट) और अर्शदीप (30 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने आठ विकेट पर 146 रन ही बना सकी।