DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 WC SL vs NAM: दासुन शनाका का कैच देख भौचक्का रह गया फैन- ICC ने शेयर किया वीडियो

T20 WC SL vs NAM: दासुन शनाका का कैच देख भौचक्का रह गया फैन- ICC ने शेयर किया वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Tue, 19 Oct 2021 08:20 AM
T20 WC SL vs NAM: दासुन शनाका का कैच देख भौचक्का रह गया फैन- ICC ने शेयर किया वीडियो

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में सोमवार को श्रीलंका और नामीबिया के बीच ग्रुप-ए का मैच खेला गया, जिसे श्रीलंका ने एकतरफा अंदाज में सात विकेट से अपने नाम किया। श्रीलंका ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और नामीबिया को महज 96 रनों पर समेट दिया। इस दौरान कप्तान दासुन शनाका ने एक ऐसा कैच लपका, जिसे देखकर आंखों पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल लगता है। शनाका ने दुशमंता चमीरा की गेंद पर रुबेन ट्रंपलमन का कैच लिया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

सिर्फ यह कैच ही नहीं इस कैच पर स्टेडियम में मौजूद एक फैन का रिऐक्शन भी खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो को आईसीसी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। एक समय ऐसा लगा था कि यह कैच कवर के फील्डर के आगे ड्रॉप हो जाएगा, लेकिन जिस फुर्ती से यह लो कैच लपका, वह देखकर हर कोई दंग रह गया। ग्रुप-ए और ग्रुप-बी में चार-चार टीमें हैं, दोनों ग्रुप से टॉप की दो-दो टीमें सुपर 12 में पहुंचेंगी। 

शनाका ने मैच के बाद कहा, 'तीनों मैचों को जीतकर निश्चित रूप से हम अच्छी स्थिति में रहेंगे। इससे मुख्य टूर्नामेंट में हमें परिस्थितियों के अनुकूल होने  में मदद मिलेगी।' उन्होंने 'प्लेयर ऑफ द मैच' महीश थीक्षना की तारीफ की और कहा कि वह मिस्ट्री स्पिनर अजंता मेंडिस के साथ प्रैक्टिस करते हैं। अपना दूसरा टी20 इंटरनैशनल मैच खेल रहे महीश थीक्षना ने चार ओवर में 25 रन खर्च कर तीन विकेट लिए। कप्तान ने कहा, 'थीक्षना का प्रदर्शन शानदार रहा है। वह अजंता मेंडिस के साथ प्रैक्टिस करते हैं और भविष्य में उससे काफी उम्मीदे हैं।'

T20 WC SL vs NAM: दासुन शनाका का कैच देख भौचक्का रह गया फैन- ICC ने शेयर किया वीडियो
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें