फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटT20 WC SL vs BNG: बीच मैदान पर आपस में भिड़े लिटन दास और लाहिरु कुमारा, VIDEO में देखें हाई वोल्टेज ड्रामा

T20 WC SL vs BNG: बीच मैदान पर आपस में भिड़े लिटन दास और लाहिरु कुमारा, VIDEO में देखें हाई वोल्टेज ड्रामा

यूएई में जारी आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 के सुपर 12 स्टेज में ग्रुप-1 में रविवार को श्रीलंका का सामना बांग्लादेश से हो रहा है। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस...

T20 WC SL vs BNG: बीच मैदान पर आपस में भिड़े लिटन दास और लाहिरु कुमारा, VIDEO में देखें हाई वोल्टेज ड्रामा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Sun, 24 Oct 2021 05:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूएई में जारी आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 के सुपर 12 स्टेज में ग्रुप-1 में रविवार को श्रीलंका का सामना बांग्लादेश से हो रहा है। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसके जवाब में बांग्लादेश चार विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया श्रीलंका के सामने जीत के लिए 172 रनों का लक्ष्य रखा। बांग्लादेश की ओर से मोहम्मद नईम और मुशफिकुर रहीम ने अर्धशतक जमाए। लिटन को लाहिरु कुमारा ने कप्तान दासुन शनाका के हाथों कैच कराया। हालांकि लिटन को आउट करने के बाद श्रीलंकाई गेंदबाज कुमारा अपना आपा खो बैठे और दोनों खिलाड़ियों के बीच भिड़ंत हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESPNcricinfo (@espncricinfo)

बांग्लादेश की पारी के छठे ओवर में लिटन को आउट करने के बाद कुमारा और बांग्लादेश के बल्लेबाज के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। दोनों खिलाड़ी ने एक-दूसरे को काफी कुछ कहा भी। इस बीच, बांग्लादेश के विकेटकीपर-बल्लेबाज दास जब आउट होकर मैदान से बाहर जा रहे थे तो दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस शुरू हो गई। दोनों टीमों के कई खिलाड़ियों के बीच काफी बहस होने लगी। इसके बाद श्रीलंका के बाकी क्रिकेटरों ने बीच में आकर दोनों खिलाड़ियों को अलग किया। इसके बाद भी दोनों क्रिकेटर एक दूसरे से भिड़ते रहे। अंत में मैदानी अंपायर को बीच बचाव करने के लिए आना पड़ा। लिटन दास इतने गुस्से में आ गए थे कि उन्होंने एक समय तो लाहिरु पर बल्ला भी उठा लिया था।

ब्रॉडकास्ट चैनल स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री कर रहे एक कमेंटेटर ने कहा, 'यह वह नहीं है जो आप क्रिकेट के खेल में देखना चाहते हैं।' लिटन दास ने अपनी पारी में 16 गेंदों का सामना किया, जिसमें उन्होंने दो चौके लगाए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें