फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटरोहित आपको यह वर्ल्ड कप...सेमीफाइनल से पहले भारत पर क्या बोले शोएब अख्तर; पाकिस्तानी दिग्गज ने भेजा खास संदेश

रोहित आपको यह वर्ल्ड कप...सेमीफाइनल से पहले भारत पर क्या बोले शोएब अख्तर; पाकिस्तानी दिग्गज ने भेजा खास संदेश

T20 WC Shoaib Akhtar to Rohit Sharma: टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर शोएब अख्तर ने बधाई दी है। शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि आपको यह वर्ल्ड कप जीतना चाहिए और यह सब-कांटिनेंट में रहना चाहिए।

रोहित आपको यह वर्ल्ड कप...सेमीफाइनल से पहले भारत पर क्या बोले शोएब अख्तर; पाकिस्तानी दिग्गज ने भेजा खास संदेश
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 25 Jun 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

T20 WC Shoaib Akhtar to Rohit Sharma: टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर शोएब अख्तर ने बधाई दी है। शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि आपको यह वर्ल्ड कप जीतना चाहिए और वर्ल्ड कप सब-कांटिनेंट में ही रहना चाहिए। भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। टीम ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है। इंग्लैंड और भारत के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच गुयाना में खेला जाएगा। यह मैच 27 जून को खेला जाना है। 

भारत को वनडे वर्ल्ड कप भी जीतना चाहिए था
शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि टीम इंडिया 2023 का वनडे वर्ल्ड कप भी जीतने की हकदार थी। साथ ही अख्तर ने वनडे वर्ल्ड कप में भारत के न जीत पाने पर भी दुख जताया। अख्तर ने कहा कि बहुत अच्छा भारत। अब यह वर्ल्ड कप तुम्हारा है। यह कप तुम्हें जीतना चाहिए और इसे उपमहाद्वीप में ही रहना चाहिए। अख्तर ने आगे कहा कि तुम्हें पिछला विश्वकप भी जीतना चाहिए था और यह वर्ल्ड कप भी। अख्तर ने रोहित के प्रति समर्थन जताते हुए कहा कि उनका इरादा अच्छा है और वह ट्रॉफी उठाने के 100 फीसदी हकदार हैं। 

रोहित ने जमकर दिखाए थे तेवर
गौरतलब है कि रोहित शर्मा की (92) रनों की कप्तानी पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम सोमवार को टी-20 विश्वकप में सुपर आठ ग्रुप एक के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 24 रन से हरा कर सेमीफाइनल में पहुंच गई है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 206 रनों का लक्ष्य दिया था। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिचेल मार्श ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और जॉश हेजलवुड ने पहले ही ओवर में विराट कोहली (शून्य) को आउट कर पवेलियन भेज दिया। लेकिन इससे कप्तान रोहित शर्मा के तूफानी तेवर पर कोई फर्क नहीं पड़ा। उन्होंने आतिशी बल्लेबाजी का मुजाहिरा करते हुए 19 गेंदों में अपने करियर का सबसे तेज अर्धशतक ठोक डाला। 

Advertisement