फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा ने छुड़ाए मिचेल स्टार्क के छक्के, एक ही ओवर में कूट डाले इतने रन; ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज का शर्मनाक रिकॉर्ड

रोहित शर्मा ने छुड़ाए मिचेल स्टार्क के छक्के, एक ही ओवर में कूट डाले इतने रन; ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज का शर्मनाक रिकॉर्ड

IND vs AUS Rohit Sharma: टी20 वर्ल्ड कप में भारत और ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले में रोहित शर्मा का आक्रामक अंदाज देखने को मिला। रोहित शर्मा ने मिचेल स्टार्क के एक ही ओवर में छक्कों-चौकों की बरसात कर डाली।

रोहित शर्मा ने छुड़ाए मिचेल स्टार्क के छक्के, एक ही ओवर में कूट डाले इतने रन; ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज का शर्मनाक रिकॉर्ड
t20 wc ind vs aus rohit sharma smashes mitchell starc hitman explosive run fest
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 24 Jun 2024 09:03 PM
ऐप पर पढ़ें

IND vs AUS Rohit Sharma: टी20 वर्ल्ड कप में भारत और ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले में रोहित शर्मा का आक्रामक अंदाज देखने को मिला। रोहित शर्मा ने मिचेल स्टार्क के एक ही ओवर में छक्कों और चौकों की बरसात कर डाली। नतीजा यह रहा कि स्टार्क अपने टी20 करियर का सबसे महंगा ओवर फेंक बैठे। रोहित शर्मा ने तीसरे ओवर में कुल चार छक्के लगाकर ऑस्ट्रेलिया के सबसे शानदार गेंदबाज के छक्के छुड़ा डाले। 

कुल रन बने 29
मिचेल स्टार्क भारतीय पारी का तीसरा ओवर फेंकने आए थे। रोहित शर्मा ने इस ओवर की पहली गेंद को कवर्स के ऊपर से छह रन के लिए भेज दिया। अगली गेंद पर रोहित ने एक बार फिर पहले वाले शॉट को कॉपी कर दिया। तीसरी गेंद पर लगाया गया शॉट थोड़ा रिस्की था, लेकिन रोहित के इरादे मजबूत थे। रोहित ने इसे मिड ऑन पर खड़े खिलाड़ी के सिर के ऊपर से चौके के लिए भेज दिया। लगा था कि चौथी गेंद पर स्टार्क कुछ बदलाव करेंगे, लेकिन रोहित ने इस गेंद को ऑनसाइड में छक्के के लिए भेज दिया। अगली गेंद पर कोई रन नहीं बना और उसकी अगली गेंद वाइड हो गई। लेकिन रोहित ने आखिरी गेंद भी छक्के के लिए भेज दी। इस तरह ओवर में कुल 29 रन बने।

कोहली शून्य पर हुए आउट
इससे पहले भारत टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए मजबूर हुआ था। रोहित शर्मा और विराट कोहली ओपनिंग के लिए उतरे थे। लेकिन आज फिर से विराट का बल्ला चला नहीं। वह जॉश हेजलवुड की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में टिम डेविड के हाथों कैच आउट हो गए। विराट ने कुल पांच गेंदें खेलीं, लेकिन वह एक भी रन नहीं बना सके। इस खराब शुरुआत के बाद भारतीय फैन्स थोड़े निराश थे। लेकिन रोहित शर्मा के इरादे आज कुछ और थे। उन्होंने कंगारू गेंदबाजों की खबर लेनी शुरू की और फिर रुकने का नाम नहीं लिया।