फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा के साथ फोटो और गाना...राशिद खान आखिर कहना क्या चाहते हैं, इंस्टाग्राम पर वायरल हुई पोस्ट

रोहित शर्मा के साथ फोटो और गाना...राशिद खान आखिर कहना क्या चाहते हैं, इंस्टाग्राम पर वायरल हुई पोस्ट

T20 WC Rashid Khan and Rohit Sharma: अफगानिस्तान की टीम ने बांग्लादेश को हराकर टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। इसके बाद अफगान कप्तान राशिद खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट किया है।

रोहित शर्मा के साथ फोटो और गाना...राशिद खान आखिर कहना क्या चाहते हैं, इंस्टाग्राम पर वायरल हुई पोस्ट
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 25 Jun 2024 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

T20 WC Rashid Khan and Rohit Sharma: अफगानिस्तान की टीम ने बांग्लादेश को हराकर टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। इसके बाद अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट किया है। राशिद खान की इंस्टाग्राम पोस्ट चर्चा में आ गई है। इस पोस्ट में राशिद खान और रोहित शर्मा की फोटो है। दोनों किसी बात पर खिलखिलाकर हंस रहे हैं और बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर, तेरा साथ ना छोड़ेंगे।’ गौरतलब है भारत और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के बीच काफी दोस्ती है। इसके अलावा बीसीसीआई ने भी अफगानिस्तान क्रिकेट की काफी मदद की है। 

दोस्ती की सौगात
भारत और अफगानिस्तान की दोस्ती जगजाहिर है। रोहित के साथ इंस्टाग्राम पर लगाई फोटो में रोहित ने कैप्शन लिखा है, ‘बंबई से आया मेरा दोस्त’। माना जा रहा है कि इस तरह से राशिद खान ने रोहित शर्मा को दोस्ती का रिटर्न गिफ्ट दिया है। रोहित की टीम ने पहले ऑस्ट्रेलिया को हराकर उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल की। इसके बाद राशिद खान की टीम ने बांग्लादेश को हराकर ऑस्ट्रेलिया का सपना तोड़ दिया।  गौरतलब है कि वनडे वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को फाइनल में हराया था। इससे रोहित शर्मा को काफी शॉक लगा था। वहीं, इसी दौरान ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान को भी मात दी थी। लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ। दोनों ही टीमों ने अपना बदला चुका लिया है।

मिलकर तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का सपना
बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के आखिरी सुपर 8 मैच में अफगानिस्तान की टीम ने बांग्लादेश को हरा दिया। इस हार के साथ बांग्लादेश की टीम तो बाहर हुई ही। साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम को भी मायूसी हाथ लगी है। असल में भारत के हाथों मैच गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की नजरें अफगानिस्तान और बांग्लादेश मैच पर थी। अगर अफगानिस्तान की टीम यह मैच हार गई होती तो ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका मिल जाता। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और अफगानिस्तान की टीम ने एक बेहद रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश को शिकस्त दे डाली। इससे ऑस्ट्रेलिया की टी20 वर्ल्ड कप मिशन अधूरा ही रह गया।