फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटअगर आप वर्ल्ड कप जीत गए... ड्वेन ब्रावो ने अफगानिस्तान से किया खास वादा; वीडियो हो रहा वायरल

अगर आप वर्ल्ड कप जीत गए... ड्वेन ब्रावो ने अफगानिस्तान से किया खास वादा; वीडियो हो रहा वायरल

AFG vs BAN Dwayne Bravo Champion: टी20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान की जीत पर खूब चर्चा हो रही है। इस जीत के बाद टीम के बॉलिंग कोच ड्वेन ब्रावो ने अपने मशहूर गाने चैंपियन का रीमेक बनाने का वादा किया है।

अगर आप वर्ल्ड कप जीत गए... ड्वेन ब्रावो ने अफगानिस्तान से किया खास वादा; वीडियो हो रहा वायरल
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 25 Jun 2024 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

AFG vs BAN Dwayne Bravo Champion: टी20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान की जीत पर खूब चर्चा हो रही है। इस जीत के बाद टीम के बॉलिंग कोच ड्वेन ब्रावो ने अपने मशहूर गाने चैंपियन का रीमेक बनाने का वादा कर दिया है। इससे पहले वह टीम के साथ इस गाने पर जश्न मनाते दिख रहे हैं। इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। इसमें ब्रावो अफगान टीम के खिलाड़ियों के साथ अपने इस गाने को गाते दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि 2016 में टी20 वर्ल्ड कप के बाद ड्वेन ब्रावो ने यह गाना बनाया था। ‘चैंपियन’ नाम के इस गीत के बोल, ‘गेल इज द चैंपियन, ब्रावो इज द चैंपियन’ देखते ही देखते लोगों की जुबान पर चढ़ गया। इसके बाद से ब्रावो जहां भी जाते हैं, उनसे इसी गाने की फरमाइश की जाती है। 

यह है वादा
नए वीडियो में ड्वेन ब्रावो अफगानिस्तान टीम से कह रहे हैं कि एक बार आप लोग जीत गए तो इंशाअल्ला मैं चैंपियन गाने का रीमेक बनाऊंगा। इसके बाद ब्रावो गाने के बोल भी दोहराने लगते हैं। ‘अफगान चैंपियन, एवरीबडी नो अफगान इज चैंपियन। चैंपियन, चैंपियन। राशिद इज अ चैंपियन, नबी इज द चैंपियन, नूर इज द चैंपियन’। इसके बाद टीम के अन्य खिलाड़ी भी उनके साथ सेलिब्रेशन में जुड़ जाते हैं। बता दें कि ब्रावो का चैंपियन सांग काफी फेमस है। 2016 में आईपीएल के उद्धाटन समारोह में भी यह गाना बजाया गया था। गौरतलब है बांग्लादेश के खिलाफ सुपर आठ चरण मैच में अफगानिस्तान ने आठ रन से जीत दर्ज करके सेमीफाइनल में जगह बनाई । इसके साथ ही उसने आस्ट्रेलिया जैसे दिग्गज को भी बाहर कर दिया । इससे पहले ग्रुप चरण में उसने न्यूजीलैंड को हराया था । 

जमकर हो रहा सेलिब्रेशन
इससे पहले अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद भी चैंपियन गाने पर सेलिब्रेट किया था। मैदान से टीम बस में लौटते हुए सभी खिलाड़ियों ने जमकर धमाल मचाया था। यह सुपर 8 का मैच था और अफगानिस्तान की टीम ने एक बेहद रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज कर बड़ा उलटफेर किया था। तब पहले बल्लेबाजी करते हुए रहमानुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जादरान की फिफ्टी के दम पर टीम ने 6 विकेट पर 148 रन का स्कोर खड़ा किया था। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम 20 ओवर भी नहीं खेल सकी और 19.2 ओवर में ही ऑलआउट हो गई।