फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटT20 WC 2024: टीम इंडिया के साथ क्यों नहीं गए विराट कोहली, सामने आई वजह

T20 WC 2024: टीम इंडिया के साथ क्यों नहीं गए विराट कोहली, सामने आई वजह

T20 WC Virat Kohli: भारतीय टीम शनिवार को टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना हो गई। इस दौरान रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह समेत कई अहम खिलाड़ी नजर आए। हालांकि विराट कोहली टीम इंडिया के साथ सफर करते नहीं दिखे।

T20 WC 2024: टीम इंडिया के साथ क्यों नहीं गए विराट कोहली, सामने आई वजह
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 May 2024 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

T20 WC Virat Kohli: भारतीय टीम शनिवार को टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना हो गई। इस दौरान रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह समेत कई अहम खिलाड़ी नजर आए। हालांकि विराट कोहली टीम इंडिया के साथ सफर करते नजर नहीं आए। इसको लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे थे। देर रात पता चल गया कि आखिर विराट कोहली भारतीय खिलाड़ियों के साथ रवाना क्यों नहीं हुए। बताया जाता है कि विराट कोहली का कुछ पेपर वर्क पेंडिंग रह गया है। इसके चलते वह शनिवार को जाने वाले दल के साथ रवाना नहीं हुए। ऐसी जानकारी सामने आई है कि विराट तीस मई को टी20 विश्व कप के लिए रवाना हो सकते हैं। 

पहले जत्थे में इतने खिलाड़ी
गौरतलब है कि भारतीय टीम के कुछ सदस्य शनिवार को टी20 विश्वकप के लिए रवाना हुए। इन सदस्यों में कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, विकेटकीपर ऋषभ पंत, शिवम दुबे, सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल आदि शामिल रहे। इसके अलावा कोचिंग स्टाफ के सदस्यों में राहुल द्रविड़ और विक्रम राठौड़ भी दिखे। हालांकि विराट कोहली टीम के साथ रवाना नहीं हुए। पहले ऐसी खबरें थीं कि जो दल पहले जाएगा, विराट कोहली भी उसमें शामिल रहेंगे। लेकिन शनिवार को जो टीम रवाना हुई उसमें विराट कोहली नहीं थे। अब खबरें आई हैं कि कोहली 30 मई तक रवाना होंगे।

सड़क पर आने को है, हार्दिक से तलाक की अफवाह के बीच नताशा का धमाका
हार्दिक पांड्या भी नहीं आए नजर

टी20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया के कप्तान बनाए गए हार्दिक पांड्य भी अभी नहीं रवाना हुए हैं। पांड्या को लेकर भी खबरें थीं कि वह पहले जत्थे के साथ रवाना होंगे, लेकिन वह एयरपोर्ट पर नजर नहीं आए। कुछ दिन पहले पांड्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो डाले थे, जिसमें वह खुद को रीचार्ज करते नजर आ रहे थे। वहीं, पर्सनल लेवल पर पत्नी नताशा के साथ भी पांड्या के संबंध अच्छे नहीं होने की खबरें हैं।