फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटT20 WC 2024: अफगानी शेरों ने बदला ले लिया...शोएब अख्तर ने राशिद खान के पढ़े कसीदे

T20 WC 2024: अफगानी शेरों ने बदला ले लिया...शोएब अख्तर ने राशिद खान के पढ़े कसीदे

T20 WC Shoaib Akhtar on Afghanistan Win: टी20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है। इसको लेकर पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का रिएक्शन सामने आया है और अफगानिस्तान को शेर बताया।

T20 WC 2024: अफगानी शेरों ने बदला ले लिया...शोएब अख्तर ने राशिद खान के पढ़े कसीदे
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 23 Jun 2024 09:09 PM
ऐप पर पढ़ें

T20 WC Shoaib Akhtar on Afghanistan Win: टी20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है। इसको लेकर पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का रिएक्शन सामने आया है। शोएब अख्तर ने अफगानिस्तान को शेर बताया है, जिसने क्रिकेट की दुनिया में हाथी जैसी हैसियत रखने वाली ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया। शोएब अख्तर ने इसके लिए अफगानिस्तान टीम के कप्तान राशिद खान भी श्रेय दिया है। पाकिस्तानी दिग्गज के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के बारे में कहा जाता है कि उनसे बेहतर वर्ल्ड कप कोई नहीं खेल सकता। लेकिन ऐसा कहने वाले भूल गए कि ऑस्ट्रेलिया का सामना किस टीम से होने वाला है।

इंस्टाग्राम पर वीडियो
शोएब अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया मैच को लेकर अपना विचार जाहिर किया है। पाकिस्तान के लीजेंड तेज गेंदबाज रहे अख्तर कहते हैं कि हाथी शेर से सौ गुना बड़ा होता है। अस्सी गुना ज्यादा समझदार होता है। लेकिन शेर हाथी को लंच समझता है। वह उसे खाने की कोशिश करता है। अख्तर ने कहा कि एटीट्यूड बहुत मायने रखता है। आज अफगानिस्तान ने वो बदला भी पूरा किया। क्या इंटेंट दिखाया गया है अफगान टीम द्वारा इस मैच में।

शाकिब के फ्लॉप शो पर सहवाग ने फिर कसा तंज, थम नहीं रही जुबानी जंग
राशिद खान की तारीफ

इसके साथ ही अख्तर ने अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान की भी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि क्या लीडरशिप दिखाई गई अफगान कप्तान राशिद खान द्वारा। लीडरशिप 80 परसेंट मेंटालिटी होती है और 20 फीसदी स्किल वर्क होती है। यही वजह रही कि शेर ने हाथी का शिकार कर लिया। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया जो माइटी ऑस्ट्रेलिया है। जिसके बारे में कहा जाता है कि उसे कोई हरा नहीं सकता। कहा जाता है कि उनसे बेहतर कोई वर्ल्ड कप नहीं खेल सकता। ठीक है, मान लिया आपसे बेहतर कोई वर्ल्ड कप नहीं खेल सकता। लेकिन यह भी तो देखो कि आप किसके सामने खड़े थे। आप खड़े थे एक बेहद मुश्किल विपक्षी के सामने, जिसका एटीट्यूट एक शेर की तरह है।