DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ZIMvPAK: आखिरी ओवर तक खिंचा मैच, पाक ने जीत दर्ज कर जिम्बाब्वे को किया आउट

पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को हराकर टी20 ट्राई सीरीज से बाहर कर दिया है। आखिरी ओवर तक खिंचे मुकाबले को पाकिस्तान ने सात विकेट से जीत लिया।

pakistan vs zimbabwe

पाकिस्तान ने बुधवार को ट्वेंटी20 इंटरनेशनल ट्राई सीरीज के करीबी मुकाबले में मेजबान जिम्बाब्वे को पांच गेंद शेष रहते सात विकेट से शिकस्त देकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। कप्तान सरफराज अहमद ने नॉटआउट 38 रन बनाए, जिससे जिम्बाब्वे के ऑलराउंडर सोलोमन मीरे का 94 रनों की पारी भी बेकार हो गई। हालांकि मैन ऑफ द मैच मीरे ही चुने गए।

मीरे ने जिम्बाब्वे की ओर से टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रनों का रिकॉर्ड अपने नाम किया और उनकी पारी के दम पर जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा। पाकिस्तान के लिए सलामी बल्लेबाज हैरिस सोहेल (16 रन) और फखर जमां (47 रन) ने पावरप्ले में 56 रन जोड़े लेकिन अहमद की पारी ने 19.1 ओवर में तीन विकेट पर 163 रन से उन्हें आराम से जीत दिलाई, जिन्होंने जरूरत के समय क्षेत्ररक्षकों के बीच में से चौके जमाए।

VIDEO: देखिए मैच के दौरान ऐसा क्या हुआ था कि जांघ ठोकने लगे थे धौनी

WIvBAN 1st TEST: बांग्लादेश के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड, वेस्टइंडीज मजबूत

ट्राई सीरीज में तीसरी टीम ऑस्ट्रेलिया है। अब फाइनल के लिए पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया में मुकाबला होगा। फाइनल मैच 8 जुलाई को खेला जाना है। उससे पहले आज पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया आमने-सामने होंगे, जबकि 6 जुलाई को जिम्बाब्वे और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच होना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:t20 tri series 4th match zimbabwe vs pakistan at harare full match report