फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटी नटराजन की हुई घुटने की सर्जरी, मेडिकल टीम और BCCI को किया धन्यवाद

टी नटराजन की हुई घुटने की सर्जरी, मेडिकल टीम और BCCI को किया धन्यवाद

चोटिल होने के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन से बाहर हो चुके तेज गेंदबाज टी नटराजन की आज घुटने की सर्जरी हुई है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी...

टी नटराजन की हुई घुटने की सर्जरी, मेडिकल टीम और BCCI को किया धन्यवाद
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 27 Apr 2021 03:43 PM
ऐप पर पढ़ें

चोटिल होने के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन से बाहर हो चुके तेज गेंदबाज टी नटराजन की आज घुटने की सर्जरी हुई है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। नटराजन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे और उन्होंने इस सीजन सिर्फ चार ही मैच खेले थे। नटराजन को यह चोट इस साल के शुरू में ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान लगी थी। 

 

नटराजन ने सर्जरी के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आज मेरी घुटने की सर्जरी हुई है। और मैं आभारी हूं मेडिकल टीम, सर्जन, डॉक्टर्स, नर्स और स्टाफ का उनकी विशेषज्ञता, ध्यान और उनके दयालुता का। मैं आभारी हूं बीसीसीआई और उन सभी लोगों का जिन्होंने मुझे जल्द ठीक होने के लिए विश किया।' नटराजन का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बेहद शानदार रहा था। उन्होंने वनडे और फिर टी-20 सीरीज में अपनी छाप छोड़ी थी। पिछले सीजन आईपीएल में अपनी दमदार यॉर्कर के दम पर नटराजन ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। 

IPL 2021 DC vs RCB: कुछ ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर नटराजन के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए उनके जल्द रिकवर होने की कामना की है। नटारजन की अनुपस्थिती में हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन बेहद निराशनजनक रहा है और टीम 5 मैचों में महज एक ही जीत दर्ज कर सकी है। आखिरी मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सुपर ओवर तक चले मैच में डेविड वॉर्नर की टीम को हार का सामना करना पड़ा था। जॉनी बेयरस्टो और केन विलियमसन को छोड़कर हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज अबतक उम्मीदे के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सका है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें