DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  गाड़ी के बदले में टी नटराजन ने आनंद महिंद्रा को जानिए क्या दिया रिटर्न गिफ्ट
क्रिकेट

गाड़ी के बदले में टी नटराजन ने आनंद महिंद्रा को जानिए क्या दिया रिटर्न गिफ्ट

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Thu, 01 Apr 2021 09:48 PM
 गाड़ी के बदले में टी नटराजन ने आनंद महिंद्रा को जानिए क्या दिया रिटर्न गिफ्ट

ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन करने पर टी नटराजन को ऑटोमोबाइल कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने थार-एसयूवी गाड़ी गिफ्ट करके अपना वादा पूरा किया। नटराजन ने थार-एसयूवी गाड़ी गिफ्ट मिलने के बाद आनंद महिंद्रा को रिटर्न गिफ्ट दिया है। नटराजन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपनी गाबा टेस्ट में पहनी जर्सी आनंद महिंद्रा को रिटर्न गिफ्ट की है।

टी नटराजन ने ट्विटर पर  तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'भारत के लिए क्रिकेट खेलना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान है, मेरा यहां तक पहुंचने का रास्ता काफी मुश्किल भरा रहा है, जिस तरह से, मुझे आपका प्यार और स्नेह इस दौरान मिला है, उसने मुझे अभिभूत कर दिया है, अद्भुत लोगों द्वारा समर्थन और प्रोत्साहन, मुझे रास्ते खोजने में मदद करता है। मैंने आज नई एसयूवी थार गाड़ी को ड्राइव करते हुए अपने घर लाया, आज मैं श्री आनंद महिंद्रा के प्रति बहुत आभार प्रकट करता हूं।  मेरी यात्रा और उसकी सराहना के लिए धन्यवाद। क्रिकेट के प्रति आपके प्यार देखते हुए गाबा टेस्ट की जर्सी आपको भेंट कर रहा हूं"।

टी नटराजन इस बार सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की ओर से आईपीएल में खेलेंगे।  नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया में अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने इस दौरे पर तीनों  फॉर्मेटों में डेब्यू किया और अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया। आनंद महिंद्रा ने गाबा में भारत की ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत के बाद मोहम्मद सिराज, टी. नटराजन, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी को महिंद्रा थार गिफ्ट करने का ऐलान किया था और नटराजन को ये कार मिल गई है।
IPL 2021: केकेआर को राहत, अब नेगेटिव आई नितीश राणा की कोविड रिपोर्ट

संबंधित खबरें