class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंटः ऐसा विवादित मैच और जीत शायद ही पहले कभी हुई हो, मचा बवाल, BCCI ने दिए जांच के आदेश

अजीबोगरीब मैच का 'ऐसा' रिजल्ट

1/3 अजीबोगरीब मैच का 'ऐसा' रिजल्ट

कर्नाटक ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के दक्षिण क्षेत्र के मैच में गुरुवार को हैदराबाद पर विवादास्पद परिस्थितियों में दो रन से जीत दर्ज की। अंपायरों की गलती के कारण कर्नाटक के टोटल में दो रन जोड़े गए और आखिर में हैदराबाद इसी अंतर से हार गया।

इससे हैदराबाद के खिलाड़ी नाराज हो गए क्योंकि उनका मानना था कि स्कोर में बाद में बदलाव करने से उनकी टीम को हार झेलनी पड़ी। दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर हैदराबाद के डीप मिडविकेट पर खडे़ फील्डर मेहदी हसन का पैर बाउंड्री से छू गया था। अंपायर उल्हास गंधे ने करुण नायर को चार रन देने के बजाय दो रन दिए। अंपायर उल्हास गंधे और अभिजीत देशमुख ने रिव्यू के लिए खेल नहीं रोका लेकिन हैदराबाद की पारी शुरू होने से पहले स्कोर में सुधार करके उसे पांच विकेट पर 205 रन कर दिया।

हैदराबाद की पारी शुरू होने से पहले कर्नाटक के कप्तान विनय कुमार और हैदराबाद के कप्तान अंबाती रायुडु के अंपायरों के साथ बहस भी हुई। रायुडु ने मैच खत्म होने के बाद भी अंपायरों के सामने ये मसला रखा। रायुडु और उनकी टीम के अन्य साथी मैदान पर उतर गए जिसके कारण आंध्र और केरल का मैच समय पर शुरू नहीं हो पाया।

VIDEO: लाल-पीली टी-शर्ट के लिए इंडियन टीम खिलाड़ियों में हो गई छिनाझपटी, देखें

INDvSA: डुप्लेसी ने रबाडा को किया KISS, तो गर्लफ्रेंड ने कर दिया कुछ ऐसा कमेंट...

आगे की स्लाइड में जानें क्या थी रायुडु की मांग...
 

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Syed Mushtaq Ali Trophy 2018 Karnataka vs Hyderabad Umpiring error headlines thrilling run-feast
PICS: हाई कमिश्वर के साथ टीम इंडिया का डिनर, फैन्स ने ऐसे निकाला गुस्साVIDEO: लाल-पीली टी-शर्ट के लिए इंडियन टीम खिलाड़ियों में हो गई छिनाझपटी, देखें