DA Image
3 मार्च, 2021|12:19|IST

अगली स्टोरी

सूर्यकुमार यादव ने अर्जुन तेंदुलकर के एक ओवर में ठोके 21 रन, खेली 120 रनों की ताबड़तोड़ पारी

suryakumar yadav  file photo

सूर्यकुमार यादव ने हाल में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस की ओर से शानदार प्रदर्शन किया था और अब उसी फॉर्म के साथ वह सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट खेलने के लिए भी तैयार हैं। 10 जनवरी 2021 से सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट खेला जाना है और इसके एक प्रैक्टिस मैच में सूर्यकुमार ने अपने बल्ले से खूब चौके छक्के बरसाए। सूर्यकुमार ने 47 गेंद पर 120 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और इस दौरान उन्होंने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के एक ओवर में 21 रन जड़ डाले।

AUSvIND: बॉक्सिंग डे टेस्ट में गंभीर ने दिए भारत को वापसी के टिप्स

आईपीएल में सूर्यकुमार के प्रदर्शन को देखते हुए लगा था कि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी20 टीम का हिस्सा बनेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था। सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के प्रैक्टिस मैच में सूर्यकुमार ने एक बार फिर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। प्रैक्टिस मैच टीम बी (कप्तान सूर्यकुमार यादव) और टीम डी (कप्तान यशस्वी जयसवाल) के बीच खेला गया। सूर्यकुमार नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए और विरोधी टीम के किसी भी गेंदबाज को नहीं छोड़ा। 

चहल ने धनश्री संग रचाई शादी, तस्वीरें शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी

तेंदुलकर के एक ओवर में उन्होंने 6, 4, 2, 4, 4, 1 के साथ 21 रन बटोरे। लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर ने इस ओवर के अलावा मैच में अच्छी गेंदबाजी की। अर्जुन ने अपने खाते के चार ओवर में 33 रन खर्चकर एक विकेट लिया, जिसका मतलब अगर 21 रन वाले एक ओवर को निकाल दें, तो उन्होंने तीन ओवर में 12 रन खर्चे। सूर्यकुमार की बात करें तो उन्होंने इस पारी के दौरान 10 चौके और 9 छक्के लगाए। सूर्यकुमार ने 255.32 के स्ट्राइक रेट से यह रन बनाए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Syed Mushtaq Ali T20 Tournament 2021 Practice Match Suryakumar Yadav smashed 21 runs in Arjun Tendulkar s one over