फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसूर्यकुमार यादव ने डायरेक्ट थ्रो से कैमरन ग्रीन को किया रन आउट, फिर ड्रेसिंग रूम की तरफ किया ऐसा इशारा

सूर्यकुमार यादव ने डायरेक्ट थ्रो से कैमरन ग्रीन को किया रन आउट, फिर ड्रेसिंग रूम की तरफ किया ऐसा इशारा

सूर्यकुमार यादव ने ऑस्ट्रेलियाई पारी के 40वें ओवर में जबर्दस्त फील्डिंग करते हुए कैमरन ग्रीन को पवेलियन भेजा। सूर्या ने डायरेक्ट थ्रो करके ग्रीन को रन आउट किया। कैमरन ने 31 रन की पारी खेली।

सूर्यकुमार यादव ने डायरेक्ट थ्रो से कैमरन ग्रीन को किया रन आउट, फिर ड्रेसिंग रूम की तरफ किया ऐसा इशारा
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 22 Sep 2023 08:26 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सभी विकेट खोकर 276 रन बनाए हैं। वॉर्नर, स्मिथ, इंगलिस के अलावा मार्नस लाबुशेन भी अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे। ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान भारतीय फील्डर्स ने खराब फील्डिंग की, जिससे ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को जीवनदान मिले। लेकिन पारी के 40वें ओवर में सूर्यकुमार ने डाइव लगाकर डायरेक्ट थ्रो किया, जिससे ऑस्ट्रेलिया के कैमरन ग्रीन रन आउट हुए। 

ऑस्ट्रेलियाई पारी के 40वें ओवर में दो रन चुराने के प्रयास में कैमरन ग्रीन ने अपना विकेट गंवाया। गेंद बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर राहुल के पीछे गई। उन्होंने थर्ड मैन के खिलाड़ी को इशारा किया। ग्रीन दूसरा रन लेने के लिए तत्पर दिखाई दिए। इंग्लिस गेंद देखते हुए नजर आए। ग्रीन दूसरे रन के लिए दौड़ चुके थे लेकिन उन्हें वापस आना पड़ा लेकिन क्रीज के अंदर नहीं पहुंच सके। सूर्यकुमार ने डाइव लगाकर डायरेक्ट थ्रो से उन्हें रन आउट किया। रन आउट करने के बाद वह ड्रेसिंग रूम की तरफ आउट करने का इशारा करते हुए नजर आए। उनको देखकर लगा कि वह ऐसा जताने चाह रहे हैं कि हम अच्छी फील्डिंग करते हैं, क्योंकि उससे पहले भारतीय फील्डर्स ने खराब फील्डिंग की थी। 

सबसे अंडररेटेड तेज गेंदबाज... मोहम्मद शमी के प्रदर्शन से पूर्व क्रिकेटर हुए गदगद, बताया विश्व कप हीरो

कैमरन ग्रीन 52 गेंद में 31 रन बनाकर आउट हुए। कैमरून ग्रीन (52 गेंद में 31 रन) इंगलिस के साथ गफलत का शिकार होकर रन आउट हुए। शमी ने आखिरी ओवरों में स्टोइनिस के अलावा मैथ्यू शॉट और सीन एबोट को भी पवेलियन की राह दिखाई। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने नौ गेंद में नाबाद 21 रन बनाकर टीम के स्कोर को 275 के पार पहुंचाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें