फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटरोहित शर्मा की जुझारू पारी के बाद वायरल हुआ सूर्यकुमार यादव का ये ट्वीट, आपने देखा क्या

रोहित शर्मा की जुझारू पारी के बाद वायरल हुआ सूर्यकुमार यादव का ये ट्वीट, आपने देखा क्या

रोहित शर्मा की इस पारी को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। इस बीच टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के उनके साथी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने एक ट्वीट किया जो काफी वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा की जुझारू पारी के बाद वायरल हुआ सूर्यकुमार यादव का ये ट्वीट, आपने देखा क्या
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 08 Dec 2022 06:43 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा की जूझारू पारी के बाद हर कोई किसी फैन के दिल में उनकी इज्जत और बढ़ गई है। डिस्लोकेट अंगूठे के साथ 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए रोहित शर्मा ने 28 गेंदों पर नाबाद 51 रन बनाकर टीम को जरूर लक्ष्य के करीब पहुंचाया, मगर वह भारत को जीत दिलाने में नाकाम रहे। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा वनडे 5 विकेट से गंवाने के बाद टीम इंडिया सीरीज भी गंवा चुकी है। तीन मैच की वनडे सीरीज में भारत अब 0-2 से पिछड़ रहा है। रोहित शर्मा की इस पारी को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। इस बीच टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के उनके साथी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने एक ट्वीट किया जो काफी वायरल हो रहा है।

राहुल द्रविड़ ने बताया कब से शुरू होगी भारत की वर्ल्ड कप 2023 की असली तैयारी, दिया ये बयान

रोहित शर्मा की तारीफ में सूर्यकुमार यादव ने लिखा 'विशाल सम्मान भाई'

सूर्यकुमार यादव को बांग्लादेश दौरे पर आराम दिया गया है जिस वजह से वह टीम का हिस्सा नहीं है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने बल्ले से धूम मचाने के बाद इस खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड दौरे में भी हिस्सा लिया था। स्काई की चमक न्यूजीलैंड की धरती पर भी देखने को मिली थी।

IND vs BAN: रोहित शर्मा समेत ये तीन खिलाड़ी हुए वनडे सीरीज से बाहर, राहुल द्रविड़ ने की पुष्टि

वापस मुकाबले पर आए तो, कप्तान रोहित शर्मा उस समय बल्लेबाजी करने आए जब 43 ओवर के बाद भारत का स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर 207 रन था। आखिरी 7 ओवर में टीम इंडिया को जीत के लिए 65 रनों की दरकार थी। रोहित शर्मा शुरुआत में तो संभल कर खेले, मगर एक बार जब उन्होंने आक्रामक रूप धारण किया तो उनका बल्ला फिर नहीं रुका।

टीम इंडिया को जल्द से जल्द सीख लेनी चाहिए ये 10 बातें, नहीं तो हो जाएगी देर

रोहित शर्मा ने 51 रनों की इस पारी में 28 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के लगाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 182 से अधिक का रहा।

रोहित शर्मा को बांग्लादेश की पारी के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे पर चोट लगी थी। चोटिल होने के बाद वह बिना किसी देरी के अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने एक्सरे कराया। रिपोर्ट में पता चला कि उनकी हड्डी नहीं टूटी, मगर अंगूठा डिस्लोकेट हुआ है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।