DA Image
22 नवंबर, 2020|10:02|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: मैदान पर हुई कोहली से झड़प को लेकर बोले सूर्यकुमार यादव, मैच के बाद विराट ने कही थी यह बड़ी बात

pic credit  ipl twitter

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2020 में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव ने कोहली से हुई मैदान पर जुबानी जंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में विराट कोहली सूर्यकुमार के पास आकर कुछ बोलते दिखाई दिए थे। उस मैच में मुंबई के इस बल्लेबाज ने आतिशी पारी खेली थी और जीत को बैंगलोर के हाथों से छीन लिया था। सूर्यकुमार द्वारा की गई इस सीजन लाजवाब बल्लेबाजी की कई दिग्गज खिलाड़ियों ने जमकर तारीफ की थी और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने उनको स्पिन का इस समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बता दिया था। 

मैक्सवेल ने वीरू को दिया '10 करोड़ की चीयरलीडर' बयान पर करारा जवाब

सूर्युकमार यादव ने यूट्यूब चैनल स्पोर्ट्स तक के साथ बातचीत करते हुए कोहली के साथ हुई झड़प को याद करते हुए कहा, 'मैच के बाद, सबकुछ एकदम नॉर्मल था, क्योंकि वह मेरी तरफ आए और उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा खेले तुम, शानदार पारी और इसी तरह की और बातें। वह बिल्कुल नॉर्मल था दूसरे दिन की तरह जैसे आप दोस्तों से मिलते हैं और प्रैक्टिस करते हैं। जिन 60-65 मिनट मैं बल्लेबाजी कर रहा था, उस समय मेरे ऊपर काफी प्रेशर था, लेकिन मैंने अपनी उस पारी को काफी एंजॉय किया।' आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन को देखते हुए यह उम्मीद की जा रही थी सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में जगह दी जा सकती है, हालांकि ऐसे हुआ नहीं।

रविचंद्रन अश्विन ने की बाबर आजम की जमकर तारीफ, बताया 'मिलियन डॉलर खिलाड़ी'

मुंबई के इस बल्लेबाज ने आईपीएल 2020 में खेले 16 मैचों में 145.01 के शानदार स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 480 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने 4 हाफसेंचुरी भी लगाई। सूर्यकुमार ने पिछले सीजन आईपीएल में भी बेहतरीन बललेबाजी की थी और 16 मैचों में 424 रन जड़े थे, जबकि साल 2018 में भी उनके बल्ले से जमकर रन निकले थे और दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 14 मैचों में 512 रन बनाए थे। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Suryakumar Yadav Told that about Virat kohli and his verbal fight during an IPL 2020 match between Mumbai Indians and Royal Challengers Bangalore