फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसूर्यकुमार यादव ने की मयंक यादव की तारीफ, बोले- मुझे यकीन है कि यहां तक पहुंचने के लिए...

सूर्यकुमार यादव ने की मयंक यादव की तारीफ, बोले- मुझे यकीन है कि यहां तक पहुंचने के लिए...

मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के गेंदबाज मयंक यादव की तारीफ की है और कहा कि मुझे यकीन है कि यहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की गई है।

सूर्यकुमार यादव ने की मयंक यादव की तारीफ, बोले- मुझे यकीन है कि यहां तक पहुंचने के लिए...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 03 Apr 2024 09:26 AM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव की तारीफ की है। वे आईपीएल 2024 में लगातार दो मैचों में प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड हासिल करने में सफल रहे हैं और वे आईपीएल 2024 की सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं। सूर्यकुमार यादव भी इस पेसर से प्रभावित नजर आए और कहा कि मुझे यकीन है कि यहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की गई है। 

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु यानी आरसीबी के खिलाफ मयंक अग्रवाल ने धारदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 14 रन दिए और 3 विकेट अपने नाम किए। इसी प्रदर्शन और पहले मैच में की गई दमदार गेंदबाजी को देखते हुए भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने अपनी इंस्टा स्टोरी में मयंक का फोटो लगाते हुए लिखा, "मझे यकीन है कि यहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की गई है, अब आप यात्रा का आनंद लीजिए।"

बता दें कि आरसीबी के खिलाफ जिस पेस ने उन्होंने कैमरोन ग्रीन जैसे बल्लेबाजों को परेशान किया। उसी तरह अपने डेब्यू आईपीएल मैच में भी सभी को चौंकाया था। 21 साल के मयंक यादव ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने आईपीएल डेब्यू मैच में 4 ओवर में 27 रन दिए थे और तीन विकेट निकाले थे। वहां भी उन्होंने मैच जिताऊ गेंदबाजी की थी और अपनी पेस से सभी को हैरान किया था। उस समय उनकी तारीफ शिखर धवन ने की थी।

IPL 2024 में तीसरा मैच हारने वाली RCB पर भड़के अंबाती रायुडू, बोले- 16 साल से यही स्टोरी है इस टीम की

मयंक यादव के साथ अच्छी बात ये है कि उनके पास 150 किलोमीटर प्रति घंटा से गेंदबाजी करने की ताकत के साथ-साथ सटीकता और लेंथ भी है। उमरान मलिक के केस में ऐसा नहीं था। उन्होंने 150 kmph से लगातार गेंदबाजी तो की, लेकिन उनके साथ लेंथ और एक्यूरेसी यानी सटीकता की कमी थी। मयंक ने अपनी लेंथ और एक्यूरेसी से सभी को प्रभावित किया है। फाफ डुप्लेसिस भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें