फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजसप्रीत बुमराह दूसरे T20 मैच के लिए क्या हो गए हैं फिट? सूर्यकुमार यादव ने दिया ये जवाब

जसप्रीत बुमराह दूसरे T20 मैच के लिए क्या हो गए हैं फिट? सूर्यकुमार यादव ने दिया ये जवाब

टीम इंडिया के प्रीमियर फास्ट बॉलर जसप्रीत बुमराह क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले जाने वाले दूसरे मैच के लिए फिट हो गए है? इस सवाल का जवाब प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूर्यकुमार ने दिया है।

जसप्रीत बुमराह दूसरे T20 मैच के लिए क्या हो गए हैं फिट? सूर्यकुमार यादव ने दिया ये जवाब
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 22 Sep 2022 08:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया कल यानी शुक्रवार 23 सितंबर को नागपुर में दूसरा टी20 मैच खेलने उतरेगी। टीम इंडिया के लिए ये मुकाबला करो या मरो का है, क्योंकि अगर ये मुकाबला भारत हार जाता है तो सीरीज ऑस्ट्रेलिया के नाम हो जाएगी, जबकि मुकाबला जीतने पर सीरीज बराबर हो जाएगी और इस स्थिति में हैदराबाद में होने वाला सीरीज का तीसरा और आखिरी टी20 मैच सीरीज डिसाइडर होगा, जिसमें अलग ही रोमांच देखने को मिलेगा। हालांकि, इससे पहले टीम इंडिया के लिए एक आधी अधूरी खुशखबरी सूर्यकुमार यादव ने दी है। 

विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने जसप्रीत बुमराह की फिटनेस को लेकर अपडेट दिया है। भारत को पहले टी20 मैच में जसप्रीत बुमराह की कमी खली थी, क्योंकि वे चोट के बाद टीम में वापसी तो कर चुके हैं, लेकिन मुकाबला खेलने के लिए पूरी तरह फिट नहीं थे। ऐसे में वे पहला मुकाबला नहीं खेल पाए, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने जसप्रीत बुमराह की फिटनेस संबंधी चिंताओं को अब खारिज कर दिया है और कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है।

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट से उबरने के बाद मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दूसरे टी20आई मैच से पहले आयोजित वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब सूर्यकुमार यादव से बुमराह की फिटनेस और टी20 टीम में उमेश यादव को लेकर टीम की क्या योजना है, इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे किसी खिलाड़ी पर टीम मैनेजमेंट की योजना को लेकर कोई जानकारी नहीं है। यह मेरा विभाग नहीं है। इस सवाल का जवाब फिजियो और टीम मैनेजमेंट दे सकता है।

रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक के साथ ये सही किया, रोबिन उथप्पा ने बताया कारण

उन्होंने बुमराह को लेकर आगे कहा, ‘‘टीम में माहौल अच्छा है और सभी खिलाड़ी फिट और दूसरे मैच के लिए तैयार हैं।" बुमराह के बारे में दोबारा पूछे जाने पर सूर्या ने कहा, ‘‘वह पूरी तरह से तैयार हैं, चिंता की कोई बात नहीं।" इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूर्यकुमार ने गेंदबाजों का बचाव करते हुए कहा, "वास्तव में पिछले मैच के बाद हमने कोई चर्चा नहीं की, लेकिन मैदान में ओस थी। आपको ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी क्रम को क्रेडिट देना होगा, वे आक्रामक क्रिकेट खेले।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें