फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटन्यूयॉर्क में घूमते हुए नजर आए यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव ने जूनियर की लगा दी क्लास!

न्यूयॉर्क में घूमते हुए नजर आए यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव ने जूनियर की लगा दी क्लास!

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने बुधवार को यशस्वी जायसवाल के एक पोस्ट पर कमेंट किया, जोकि काफी वायरल हो रहा है। यशस्वी ने न्यूयॉर्क में घुमते ही अपनी एक फोटो शेयर की है।

न्यूयॉर्क में घूमते हुए नजर आए यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव ने जूनियर की लगा दी क्लास!
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 May 2024 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बाहर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद टीम के स्टार बल्लेाबज सूर्यकमार यादव ने उनकी टांग खींची है। यशस्वी न्यूयॉर्क में फ्री टाइम में शहर की खूबसूरती एन्जॉय कर रहे हैं। हालांकि पोस्ट देखने के बाद सूर्यकुमार यादव ने उन्हें ट्रोल किया है। सूर्यकुमार ने यशस्वी को रोहित शर्मा के उस कमेंट (गार्डन में नहीं घूमने का) के बारे में याद दिलाया है, जोकि काफी वायरल हुआ था। 

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान खिलाड़ियों को फील्ड में एक्टिव रहने के लिए कहा था। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा था जोकि स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गया। यशस्वी जायसवाल के पोस्ट पर सूर्यकुमार ने कहा, ''संभल के, गार्डन में घूमेगा तो पता है ना।'' 

रोहित शर्मा का 'गार्डन में घूमना' वाला डायलॉग भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए टेस्ट सीरीज के दौरान वायरल हुआ था। रोहित ने खिलाड़ियों को डांट लगाते हुए फील्ड में फुर्ती दिखाने के लिए कहा था। ये वीडियो स्टंप माइक ने रिकॉर्ड किया और कुछ देर में ही ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था, यहां तक रोहित शर्मा उस सीरीज के बाद कई बार इस कमेंट को खुद दोहरा चुके हैं। 

वसीम जाफर ने भारतीय टॉप ऑर्डर में बड़े बदलाव करने का दिया सुझाव, टी20 विश्व कप में रोहित-कोहली के बैटिंग पोजिशन पर दी दमदार सलाह

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय स्क्वॉड में शामिल ज्यादातर खिलाड़ी अमेरिका पहुंच गए हैं। भारतीय टीम एक जून को बांग्लादेश के खिलाफ अपना वॉर्म अप मैच खेलेगी। भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने कुछ दिन के आराम के बाद ट्रेनिंग शुरू कर दिया है। उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने ट्रेनिंग सेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।