फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटतूफानी शतक को विराट कोहली ने बताया 'वीडियो गेम' तो सूर्यकुमार यादव ने दिया ये रिएक्शन

तूफानी शतक को विराट कोहली ने बताया 'वीडियो गेम' तो सूर्यकुमार यादव ने दिया ये रिएक्शन

सूर्यकुमार यादव की तूफानी शतकीय पारी को विराट कोहली ने 'वीडियो गेम' वाली पारी बताया तो सूर्यकुमार यादव ने भी इस पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा है कि उनके साथ खेलने में मजा आता है। 

तूफानी शतक को विराट कोहली ने बताया 'वीडियो गेम' तो सूर्यकुमार यादव ने दिया ये रिएक्शन
Vikash Gaurविकाश गौड़,नई दिल्लीSun, 20 Nov 2022 07:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के महान बल्लेबाज विराट कोहली की जगह न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने उतरे। सूर्या ने नंबर 3 पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए तूफानी शतक जड़ दिया। सूर्या की इसी शतकीय पारी को विराट कोहली ने वीडियो गेम वाली पारी बताया। इस पर सूर्यकुमार यादव का भी रिएक्शन देखने को मिला है। 

सूर्या के शतक पर विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, "न्यूमेरो यूनो दिखा रहा है कि वह दुनिया में सबसे अच्छा क्यों है। इसे लाइव नहीं देखा, लेकिन मुझे यकीन है कि यह उनकी एक और वीडियो गेम पारी थी।" इस पर सूर्यकुमार यादव से मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उसको तो मैं एक कॉम्प्लीमेंट की तरह लूंगा और कोशिश करूंगा कि और अच्छा कैसे करूं। 

सूर्यकुमार यादव ने कर दिया खुलासा, बताया कैसे मार लेते हैं ऐसे 360 डिग्री शॉट

उन्होंने कहा, "अभी हाल ही में हमने कुछ गेम्स खेले हैं साथ में, बहुत अच्छी पार्टनरशिप की हैं। बहुत मजा आता है मुझे उनके साथ बैटिंह करने में। एक चीज है, भागना बहुत पड़ता है, क्योंकि इतने सुपर फिट हैं वो। जब हम लोग साथ में मैदान पर होते हैं, तो हम लोग गेम के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं। एक दूसरे को सम्मान देते हैं, पता है सबको अपने गेम के बारे में, कौन कैसा खेलता है, तो वो कुछ ज्यादा बोलते नहीं हैं। मैं भी ज्यादा बोलता नहीं हूं, बस मैं एक ही चीज बोलता हूं उनको कि आप एक साइड से खेलते रहिए, तो फिर मैं एक साइड अपना बैटिंग करता रहूंगा।" 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।