फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटVIDEO: ये क्या? एक ही छोर पर पहुंच गए सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली, फैंस को बहुत चुभ रहा ऐसा रनआउट

VIDEO: ये क्या? एक ही छोर पर पहुंच गए सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली, फैंस को बहुत चुभ रहा ऐसा रनआउट

Suryakumar Yadav in IND vs NZ World Cup 2023: भारत के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव वर्ल्ड कप डेब्यू मैच में सस्ते में पवेलियन लौटे। वह तालमेल की कमी के कारण रनआउट हुए, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

VIDEO: ये क्या? एक ही छोर पर पहुंच गए सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली, फैंस को बहुत चुभ रहा ऐसा रनआउट
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 22 Oct 2023 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

'मिस्टर 360' के नाम से मशहूर भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 मैच में सस्ते में अपना विकेट गंवा बैठे। यह उनका वर्ल्ड कप डेब्यू मैच था। सूर्यकुमार 4 गेंदों में 2 रन बनाने के बाद रनआउट हो गए। वह जब आउट हुए तब उनके साथ क्रीज पर दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली थे। सूर्या और कोहली में तालमेल की कमी दिखी, जो भारतीय फैंस को बहुत चुभ रहा है। फैंस सोशल मीडिया पर इस बारे में काफी चर्चा कर हैं। न्यूजीलैंड ने धर्मशाला के मैदान पर भारत के सामने 274 रन का लक्ष्य रखा।

बता दें कि सुर्या को केएल राहुल के आउट होने के बाद मैदान पर उतराया गया। सूर्या ने स्पिनर मिशेल सेंटनर द्वारा डाले गए 34वें ओवर की पांचवीं गेंद को कवर की दिशा में खेला। सूर्यकुमार शॉट खेलने के बाद फौरन दौड़ पड़े। कोहली भी क्रीज छोड़कर आगे बढ़ गए। हालांकि, कवर पर मौजूद ट्रेंट बोल्ट ने फूर्ती दिखाते हुए गेंद को सेंटर के पास फेंक दिया। इसके बाद, सेंटर ने गेंद को विकेटकीपर टॉम लैथम को दिया। कोहली अपनी क्रीज में पहुंच गए मगर सूर्या फिर अपने छोर की लौटे मगर तब तक देर हो गई। लैथम ने गिल्लियां बिखेर दीं। वह पांचवें विकेट के रूप में 191 के कुल स्कोर पवेलियन लौटे।

देखें वीडियो...

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने अच्छा आगाज किया। रोहित शर्मा (46) और शुभमन गिल (26) ने पहले विकेट के लिए 74 रन की साझेदारी की। दोनों को लॉकी फॉर्यग्सून ने अपने जाल में फंसाया। श्रेयस अय्यर ने 33 रन की पारी खेली। केएल राहुल ने 27 रन बनाकर अपना विकेट गंवाया। कोहली ने 104 गेंदों में 8 चौकों और 2 छक्कों के दम पर 95 रन की पारी खेली। रविंद्र जडेजा 44 गेंदों में 39 रन बनाकर नाबाद लौटे। भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 4 विकेट से जीत दर्ज की। भारत की वर्ल्ड कप में यह लगातार पांचवीं जीत है।