फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटबांग्लादेश दौरे पर नहीं गए सूर्यकुमार यादव, लेकिन उनका बैट नजर आया मैदान पर, रोहित शर्मा के बैट की फोटो वायरल

बांग्लादेश दौरे पर नहीं गए सूर्यकुमार यादव, लेकिन उनका बैट नजर आया मैदान पर, रोहित शर्मा के बैट की फोटो वायरल

सूर्यकुमार यादव ना सही उनका नाम ही सही। ऐसे ही कुछ भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में देखने को मिला, जब कप्तान रोहित शर्मा उनके नाम वाला बैट लेकर मैदान पर खेलने उतरे।

बांग्लादेश दौरे पर नहीं गए सूर्यकुमार यादव, लेकिन उनका बैट नजर आया मैदान पर, रोहित शर्मा के बैट की फोटो वायरल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 06 Dec 2022 03:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव बांग्लादेश दौरे पर नहीं गए हैं, लेकिन उनकी झलक भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में देखने को मिली। SK Yadav नाम कप्तान रोहित शर्मा के बैट के नीचे लिखा नजर आया। सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा के बीच केमेस्ट्री काफी अच्छी है। सूर्यकुमार यादव ने भले ही विराट कोहली की कप्तानी में अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज किया, लेकिन इससे पहले वह रोहित की कप्तानी में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते रहे हैं।

गावस्कर ने केएल राहुल को बताया ऑलराउंडर, जानें उनके अटपटे बयान की वजह

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम को पहले वनडे में एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा। रोहित शर्मा ने 31 गेंद पर 27 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से चार चौके और एक छक्का निकला। ऐसा लग रहा था कि रोहित लंबी पारी खेलकर फॉर्म में वापसी करेंगे, लेकिन शाकिब अल हसन की गेंद पर वह चकमा खा गए और क्लीन बोल्ड हो गए।

इन 5 भारतीय स्टार खिलाड़ियों का है आज जन्मदिन, उपलब्धियां करेगी हैरान

सूर्यकुमार यादव को एशिया कप2022, टी20 वर्ल्ड कप 2022 और न्यूजीलैंड दौरे के बाद क्रिकेट से ब्रेक मिला है। भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 7 दिसंबर को खेला जाना है। टीम इंडिया के लिए यह मैच सीरीज में करो या मरो वाला होगा। बांग्लादेश सीरीज में 1-0 से आगे है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।