फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटसूर्यकुमार ने युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल, श्रेयस और धनश्री के साथ अपनी तस्वीर शेयर करके लिखा- माफ करना युजवेंद्र चहल हमने तुम्हे मिस नहीं किया

सूर्यकुमार ने युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल, श्रेयस और धनश्री के साथ अपनी तस्वीर शेयर करके लिखा- माफ करना युजवेंद्र चहल हमने तुम्हे मिस नहीं किया

भारत के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपनी पत्नी और धनश्री वर्मा के साथ एक तस्वीर साझा करने के बाद युजवेंद्र चहल को जमकर ट्रोल किया। सूर्यकुमार ने अपने घर पर धनश्री और श्रेयस अय्यर को बुलाया था।

सूर्यकुमार ने युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल, श्रेयस और धनश्री के साथ अपनी तस्वीर शेयर करके लिखा- माफ करना युजवेंद्र चहल हमने तुम्हे मिस नहीं किया
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 13 Aug 2022 06:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज को उसकी सरजमीं पर धूल चटाने के बाद भारतीय टीम जिम्बाब्वे दौरे के लिए रवाना हो चुकी है। टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी, जिसके बाद भारतीय टीम एशिया कप में हिस्सा लेने के लिए यूएई जाएगी। वेस्टइंडीज दौरा खत्म होने के बाद टीम के कुछ खिलाड़ी पार्टी के मूड में नजर आए और कुछ ने परिवार के साथ समय बिताया। टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी फेमस है और उनकी एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं। कई बार वह अपने साथी खिलाड़ियों को ट्रोल करते हुए भी नजर आए हैं। लेकिन इस बार वो खुद ही ट्रोल हो गए हैं। 

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए लेग स्पिनर को ट्रोल करने की कोशिश की है। सूर्यकुमार ने अपनी पत्नी देविशा के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें युजवेंद्र की पत्नी और टीम के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर भी नजर आ रहे हैं। 

बांग्‍लादेश ने एशिया कप और टी20 विश्‍व कप के लिए शाकिब अल हसन को बनाया कप्तान

सूर्यकुमार और उनकी पत्नी देविशा शेट्टी ने श्रेयस अय्यर और धनश्री को अपने यहां बुलाया था। लेकिन इस दौरान चहल नहीं दिखे। हालांकि सूर्यकुमार ने उन्हें स्पेशल मैसेज दिया। सूर्यकुमार ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ''पिछली रात के बारे में। माफ करना युजवेंद्र चहल हमने तुम्हे मिस नहीं किया।'' गौरतलब है कि सूर्यकुमार को जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है और वह खेल से ब्रेक पर हैं। वह एशिया कप में एक्शन में नजर आएंगे। 

सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल और श्रेयस अय्यर को जिम्बाब्वे दौरे के लिए आराम दिया गया है। तिकड़ी इंग्लैंड के खिलाफ पूरे सफेद गेंद की सीरीज का हिस्सा थीं, जो 17 जुलाई को समाप्त हुई थी। इंग्लैंड सीरीज के बाद खिलाड़ी 3 वनडे और 5 टी20 के लिए वेस्टइंडीज गए। अय्यर और सूर्यकुमार को T20I टीम में भी शामिल किया गया था, जबकि चहल को आराम दिया गया था।

epaper