फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसुरेश रैना की IPL में फिर से हुई एंट्री, दोबारा संभालेंगे ये जिम्मेदारी

सुरेश रैना की IPL में फिर से हुई एंट्री, दोबारा संभालेंगे ये जिम्मेदारी

बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को एमएस धोनी के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके बाद वे आईपीएल खेलने के लिए यूएई गए, लेकिन आईपीएल शुरू होने से पहले उन्होंने टीम का बबल

सुरेश रैना की IPL में फिर से हुई एंट्री, दोबारा संभालेंगे ये जिम्मेदारी
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 02 May 2022 06:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को एमएस धोनी के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके बाद वे आईपीएल खेलने के लिए यूएई गए, लेकिन आईपीएल शुरू होने से पहले उन्होंने टीम का बबल छोड़ दिया था। निजी कारणों के चलते वे घर आ गए थे। हालांकि, 2021 के सीजन में वे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले, लेकिन 2022 के मेगा ऑक्शन में उनको कोई खरीदार नहीं मिला।

आईपीएल 2022 की नीलामी में जब वे अनसोल्ड रहे तो सुरेश रैना ने इसी लीग में कमेंट्री करने का प्लान किया और वे कमेंट्री बॉक्स में नजर आए। हालांकि, शुरुआत के कुछ मैचों में उनकी आवाज टीवी पर सुनने को मिली, लेकिन कुछ ही समय के बाद वे कमेंट्री करते नजर नहीं आए। ऐसे में कहा जा रहा था कि वे आईपीएल खेलेंगे, लेकिन ऐसा नहीं था। उनका कॉन्ट्रैक्ट स्टार स्पोर्ट्स के साथ कुछ ही दिनों का था। ऐसे में उन्हें कमेंट्री पैनल छोड़ना पड़ा। 

हालांकि, एक बार फिर से सुरेश रैना की वापसी आईपीएल में हो गई है और वे फिर से कमेंट्री करते नजर आएंगे। रैना ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। रैना ने अपने दो फोटो सोशल मीडिया पर डाले हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, "आपको क्या लगता है आज रात कौन जीतेगा। माइक के लिए तैयार।" 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें