suresh raina video of hugging upmier while taking run during match against rajasthan royals - IPL2018 VIDEO:...जब बीच मैच में रैना ने अंपायर को दी 'जादू की झप्पी'! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL2018 VIDEO:...जब बीच मैच में रैना ने अंपायर को दी 'जादू की झप्पी'!

Raina and Umpire

शुक्रवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में सुरैश रैना ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर लोगों का दिल जीत लिया। रैना ने 35 बॉलों पर 52 रन की शानदार पारी खेली और बेहतरीन शॉट लगाए। लेकिन एक समय ऐसा आया जब अपनी बल्लेबाजी के दौरान रैना अचानक अंपायर से गले लग गए और लोगों ने उस पल का खूब आनंद लिया।

जब रैनी ने दी अंपायर को झप्पी
दरअसल चेन्नई की पारी के 10वें ओवर में सुरेश रैना ने कवर्स की ओर शॉट खेला और तेजी से सिंगल लेने के लिए भागे। फील्ड पर खड़े रहाणे ने तुरंत गेंद पकड़कर थ्रो मारा जो विकेट के एकदम करीब से निकला। इसी बीच रैना बिना कुछ देखे हुए तेजी से दौड़ते गए और क्रीज पार करने के बाद अंपायर से जाकर टकरा गए। अंपायर से टकराने के बाद रैना उनसे गले लगते हुए कुछ दूर तक दौड़ गए। रन पूरा होने के बाद रैना और अंपायर ने एक दूसरे का हंसकर अभिवादन किया। इस छोटे से लम्हें को देखकर मैदान में मौजूद लोगों ने खूब तालियां बजाईं।

यहां देखें वीडियो

आपको बता दें कि सुरेश रैना ने चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए। 52 रन की पारी में उन्होंने 6 चौके और एक छक्का लगाया। रैना की पारी की बदौलत चेन्नई राजस्थान के सामने 176 रनों का मजबूत स्कोर बना सकी। इसी पारी के साथ रैना हर आईपीएल सीजन में 300 से ज्यादा रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:suresh raina video of hugging upmier while taking run during match against rajasthan royals
brufen